करीना कपूर

फैंस के तस्वीर खिंचाने की डिमांड पर भड़की करीना,यूजर्स ने कमेंट कर किया ट्रोल

213 0

एंटरटेनमेंट डेस्क। होली का दिन बॉलीवुड सितारों के लिए काफी उल्लास के साथ भरा हुआ था। बॉलीवुड दुनिया में चारों तरफ रंगों का ही मेला देखने को मिला। वहीं कपूर परिवार भी किसी से कम नजर नहीं आ रहा था। करीना कपूर ने पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर के साथ शानदार तरीके से होली सेलिब्रेट की।

इस बार होली पर करीना अपने गालों पर हल्का सा गुलाबी रंग लगाए नजर आईं। इस दौरान करीना का एक वीडियो सामने आया है, जब एक फैन ने उनसे तस्वीर खिंचाने की डिमांड कर दीं। लेकिन शायद करीना मूड उस समय अच्छा नहीं था इसीलिए वह फैन पर भड़क उठी।

 

View this post on Instagram

 

I think pink is my colour. Agree?

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें करीना कपूर बेटे तैमूर के साथ सड़क पार कर रही होती हैं। थोड़ी देर में करीना एक बंगले से बाहर निकलती हैं।

एक फैन करीना के इतने नजदीक आ जाती है कि करीना थोड़ी देर के लिए रुक जाती हैं। इसके बाद करीना उस लड़की को डांटती हैं। करीना वहां मौजूद लड़कियों के साथ तस्वीर खिंचाती हैं और तेजी से चल पड़ती हैं। करीना के इस व्यवहार को लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

चश्मा लगाने वाली महिलाएं मेकअप के लिए बिल्कुल न हो हताश, अपनाए ये टिप्स

वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया कि ‘ऐसे सितारों को क्यों इंपॉर्टेंस देते हैं। फोटो खींचना तो दूर की बात है वो तस्वीर खिंचाने के दौरान मुस्कुरा तक नहीं रही।’ एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘करीना को इस वजह से ज्यादा गुस्सा आया क्योंकि उसके बगल में एक लड़की क्रॉफ टॉप पहनकर खड़ी है।’

एक यूजर ने कहा- ‘जिनकी वजह से हिट होते हैं उन्हें ही एटीट्यूड दिखाते हैं। मूड कैसा भी हो, फैन के साथ ऐसा व्यवहार नहीं कर सकते।’ एक अन्य ने लिखा- ‘वो मुस्कुरा तक नहीं रही हैं। ऐसे में उनके साथ क्यों तस्वीरें खिंचवाने जाते हैं। इतना भी क्या एटीट्यूड दिखाना है।’

Loading...
loading...

Related Post

इन चीजों का सुबह खाली पेट न करें सेवन, नही हो सकते गंभीर बीमारी के शिकार

Posted by - September 3, 2019 0
लखनऊ डेस्क। सेहतमंद जिंदगी जीने के लिए जरुरी है कि हम अपनी दिनचर्या को सुधारें। स्वस्थ शरीर के लिए जरूरी…