Gold

सोने के कीमतों में आई जबरदस्त गिरावट, चांदी के भाव में दिखी तेजी

656 0

बिजनेस डेस्क। आज बुधवार को सोने के कीमतों में जबरदस्त गिरावट देखने को मिली हैं। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में सोने की कीमत में 516 रुपये की कमी आई है। भारतीय मुद्रा ‘रुपया’ के मजबूत होने से सोने की कीमतों में कमी देखने को मिली है। HDFC Securities के मुताबिक सोना सोमवार को 45,033 रुपये प्रति दस ग्राम के स्तर पर बंद हुआ था।

जबकि चांदी 146 रुपये चढ़कर 47,234 रुपये प्रति किलोग्राम के स्तर पर पहुंच गई। पिछले सत्र में कारोबार बंद होने के समय चांदी 47,088 रुपये प्रति किलोग्राम के स्तर पर थी। इससे पहले फ्यूचर मार्केट में भी सोने के दाम में कमी और चांदी के भाव में तेजी देखने को मिला था।

फैंस के तस्वीर खिंचाने की डिमांड पर भड़की करीना,यूजर्स ने कमेंट कर किया ट्रोल

जानें वायदा भाव

HDFC Securities के सीनियर एनालिस्ट (कमोडिटीज) तपन पटेल ने कहा, ”दिल्ली में 24 कैरेट सोने के हाजिर भाव में 516 रुपये की कमी दर्ज की गई।” बकौल पटेल आज बुधवार को Gold Price 44,517 रुपये प्रति दस ग्राम रह गया।

Related Post

Modi-Yogi

मोदी से बोले योगी, आपके बताए गये ‘ट्रेस, टेस्ट एण्ड ट्रीट’ के मंत्र से मिला बेहतर परिणाम

Posted by - June 12, 2021 0
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने शुक्रवार को नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) से…

दुनिया का पहला मेगापिक्सल स्मार्टफोन भारत में इतने जनवरी को होगा लॉन्च

Posted by - January 6, 2019 0
टेक डेस्क। ऑनर स्मार्टफोन कंपनी  ने 5 जनवरी को ट्वीट कर बताया कि ये फोन अमेज़न एक्सक्लूसिव होगा और जल्द इसे…
Supreme Court on Corona

आखिर कौन देगा जवाब

Posted by - April 27, 2021 0
सर्वोच्च न्यायालय (Supreme Court) ने केंद्र सरकार से पूछा है कि कोरोना (Corona Virus) से निपटने की उसकी राष्ट्रीय कार्य…