मैजिकल शो

पल भर में ही आंखों के सामने से गायब हो गयी युवती, आश्चर्य में पड़े दर्शक

158 0

न्यूज़ डेस्क। आज के दौर को ऐसे ही नहीं टेक्नोलॉजी दुनिया का नाम दे दिया गया हैं क्योंकि आज के समय में साइन्स इतना आगे बढ़ चुका हैं कि जो हम सोच भी नहीं सकते वो चीज भी ये साइन्स कर दिखा रहा है। वैसे तो हमने जादूगर के द्वारा बहुत से मैजिकल टर्म देखें हैं लेकिन साइन्स के द्वारा बना एक मैजिकल शो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक युवती पल भर में ही आंखों के सामने से गायब हो जाती हैं।

बता दें फिजिक्सि एस्ट्रोनॉमी डॉट ओआरजी ने अपने ट्विटर पेज पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक युवती पारदर्शी कपड़े जैसी कोई चीज अपने हाथ में ली है। उसकी विशेषता यह है कि उसके आर-पार साफ-साफ देखा जा सकता है। वह युवती उस कपड़े जैसी चीज को अपनी कमर से नीचे लपेट लेती है, ऐसा करने से उसके शरीर का नीचला हिस्सा मानो जैसे गायब हो गया हो। उसके पीछे की चीजें साफ-साफ दिखाई देती हैं।

Nirbhaya Case: थोड़ी देर में होगा तिहाड़ जेल नंबर तीन का डमी परीक्षण, तैयारियां शुरू

युवती फिर धीरे-धीरे उस कपड़े जैसी चीज से अपने शरीर को ढंक लेती है। देखते ही देखते वो अचानक गायब हो जाती है। उसके पीछे का सारा दृश्य स्पष्ट रूप से दिखाई देता है, जैसे कि वह वहां पर मौजूद ही न हो। आप भी इस वायरल वीडियो को देखकर आश्चर्य में पड़ जाएंगे।

फिजिक्सि एस्ट्रोनॉमी डॉट ओआरजी ने इस वीडियो को 25 फरवरी 2020 को शेयर किया था, जिसे अब तक एक लाख 74 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस हैरतअंगेज वीडियो को अब तक 2500 से अधिक लोगों ने लाइक किया है और 807 बार रिट्वीट किया है।

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखकर अधिकतर लोग आश्चर्यचकित हैं तो कुछ लोग इसे फेक भी बता रहें। कुछ लोग इस नई तकनीक को स्मार्ट स्किन या मैजिक क्लॉथ बता रहे हैं, जिसे सेना इस्तेमाल करती है। कुछ का कहना है कि ये एक ग्रीन स्क्रीन तकनीक है।

Loading...
loading...

Related Post

‘द स्काई इज पिंक’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, जानें इस फिल्म में प्रियंका का किरदार

Posted by - September 10, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ से प्रियंका…
रंजन गोगोई

रंजन गोगोई – न्यायपालिका की स्वतंत्रता खतरे में, यौन उत्पीड़न के आरोपों से इनकार

Posted by - April 20, 2019 0
नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट के प्रधान न्यायाधीश रंजन गोगोई ने अपने ऊपर एक महिला द्वारा लगाए गए यौन उत्पीड़न के…