'थॉर'

कोरोना वायरस के चलते हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म सीरीज ‘थॉर’ का विश्व टूर कैंसिल

198 0

एंटरटेनमेंट डेस्क। चीन के वुहान शहर से शुरू हुए इस कोरोनावायरस का असर अब धीरे-धीरे विश्व के सभी प्रतिक्रियाओं पर पड़ रहा है। इस कोरोनावायरस का असर न सिर्फ लोगों और यात्रा पर ही देखने को मिल रहा है बल्कि इसके चलते कई फिल्मों की रिलीजिंग डेट में बदलाव हो रहा है। ऐसे में फ़िल्मी दुनिया के सभी सितारों के फैंस के चेहरे पर उदासी साफ़ नजर आ रही है। वहीं अब ‘थॉर’ के फैंस के लिए भी एक बड़ी खबर सामने आई है।

दरअसल हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म सीरीज ‘थॉर’ के स्टार क्रिस हेम्सवर्थ ने कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते एक्शन ड्रामा फिल्म ‘एक्सट्रेक्शन’ के लिए विश्व टूर के प्लान को कैंसिल कर दिया है।

बता दें कि नेटफ्लिक्स की ओरिजिनल फिल्म एक्सट्रेक्शन का क्रिस पूरी दुनिया में प्रमोशन करने वाले थे। लेकिन कोरोना के डर से इस वर्ल्ड टूर को रद्द कर दिया गया है। याद दिला दें कि इस टूर के तहत क्रिस 16 मार्च को दो दिनों के लिए भारत आते। चूंकि ये टूर कैंसिल कर दिया गया है, जिससे फैंस काफी उदास हैं।

कोरोना वायरस: देश में संक्रमित मरीजों की संख्या 62, हाईकोर्ट ने केंद्र सरकार से मांगा जवाब

पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक इस कार्यक्रम को रद्द करने की वजह न सिर्फ क्रिस और ‘एक्सट्रेक्शन’ की टीम के स्वास्थ्य का ध्यान रखना है बल्कि साथ ही साथ उन फैंस का भी जो इस कार्यक्रम में शामिल होते। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने कोविड-19 कोरोना का प्रसार रोकने के लिए ऐसे कार्यक्रम को स्थगित करने की सलाह दी थी।

बात क्रिस की ‘एक्सट्रेक्शन’  की करे तों फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा और रुद्राक्ष जायसवाल भी देखने को मिलेंगे। फिल्म का पुराना नाम ढाका था लेकिन बाद में इसका नाम बदल दिया गया है। गौरतलब है कि इससे पहले भी कोरोना का कई फिल्मों पर इवेंट्स पर असर दिख चुका है।

Loading...
loading...

Related Post

वरुण और श्रद्धा

वरुण धवन से शादी करने की बात पर श्रद्धा कपूर ने फैंस को इन अंदाज में दिया जवाब

Posted by - January 24, 2020 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। इन दिनों श्रद्धा कपूर और वरुण धवन की आगामी फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ की काफी चर्चा हो रही…