12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधेंगे कपिल शर्मा,शुरू हुई तैयारियां

1141 0

जालंधर। शादियों के सीजन के बीच में स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा और उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ की शादी की तैयारियां भी शुरू हो गई है। गिन्नी के घर पर शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। सोशल मीडिया पर गिन्नी के घर हुए बैंगल सेरेमनी और अखंड पाठ की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। बता दें कि दोनों जालंधर में 12 दिसंबर को शादी करेंगे। शादी में चंद दिन बचे हैं और ऐसे में दोनों ही शादी की तैयारियों में जोर शोर से जुटे हैं।

 

गिन्नी की फैमिली ने शादी से पहले होने वाली रस्मों का आयोजन किया। इसमें उनके परिवारवाले शामिल हुए। चूड़ा सेरेमनी में गिन्नी ने लाल रंग का शरारा पहना था। तस्वीरों में वे काफी खूबसूरत दिख रही हैं।

 

बता दें कि कपिल और गिन्नी एक-दूसरे को कॉलेज टाइम से जानते हैं। कई साल डेट करने के बाद अब दोनों शादी के बंधन में बांधने वाले हैं। गिन्नी के घर अखंड पाठ भोग की सेरेमनी भी हुई। इस फंक्शन में गिन्नी ने वाइन कलर का इंडियन अटायर पहना। जिसमे वो काफी सुन्दर लग रही थी।

साथ ही 10 दिसंबर को कपिल शर्मा के घर पर माता की चौकी रखी गई है। बिग फैट पंजाबी वेडिंग में कपिल-गिन्नी को दूल्हा-दुल्हन के रुप में देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

 

शादी के बाद कपिल अपने होमटाउन अमृतसर में 14 दिसंबर को रिसेप्शन पार्टी देंगे। इसमें उनकी करीबी दोस्त और परिवारवाले शामिल होंगे। इसके बाद 24 दिसंबर को कपल मुंबई में रिसेप्शन पार्टी देंगे।जिसमें नामी बॉलीवुड और टीवी सेलेब्रिटी शामिल होंगे। शादी पर एक इंटरव्यू में कपिल ने कहा था कि ”हम इस समारोह को सादा रखना चाहते थे, लेकिन गिन्नी इकलौती बेटी है, इसलिए वे इसे धूमधाम से करना चाहते हैं। मैं उनकी भावनाओं को समझता हूं। मेरी मां भी यही चाहती हैं.”कपिल ने कहा- “जब मेरे भाई की शादी हुई, तब मैं बहुत अच्छा नहीं कमाता था। हम बहुत छोटी सी बारात ले गए थे और भाभी को घर लाए थे. लेकिन जब मेरी बहन की शादी हुई, तब मैं अच्छा कमाने लगा था। ये हमारे स्टैंडर्ड के हिसाब से काफी लैविश शादी थी।”

 

Related Post

डायरेक्टर विजया निर्मला का न‍िधन, गिनीज बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में दर्ज है नाम

Posted by - June 27, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। टॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और डायरेक्टर विजया निर्मला का 73 साल की उम्र में हैदराबाद में निधन हो…

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की वायरल हुई फोटो, मिस्ट्री गर्ल साथ आ रहे नजर

Posted by - July 25, 2019 0
 इंटरटेनमेंट डेस्क। आर्यन खान के बॉलीवुड में कदम रखने का सभी को इंतजार है। इसी बीच शाहरुख खान के बेटे…