रिसेप्शन सेलिब्रेशन के बाद निक और प्रियंका जायेंगे हनीमून पर

938 0

नई दिल्ली।प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी का पहला रिसेप्शन मंगलवार को दिल्ली में हुआ। दोनों मुंबई में अपना रिसेप्शन फिर से करेंगे जिसमे बॉलीवुड फ्रेंड्स शामिल होंगे।सुनने में आया है की इसके लिए 15 या 16 दिसंबर की तारीखों को चुना गया है।और सूत्रों की माने तो इस पार्टी के बाद निक और प्रियंका शॉर्ट हनीमून पर जाएंगे। कपल 27 दिसंबर को हनीमून पर रवाना होगा। हालांकि, दोनों हनीमून पर कहां जा रहे हैं ये जानकारी सामने नहीं आई है।

साथ ही प्रियंका चोपड़ा की अपकमिंग फिल्म द स्काई इज पिंक के कुछ पार्ट की शूटिंग अभी बाकी है। जनवरी में इस फिल्म की शूटिंग का शेड्यूल अहमदाबाद में है। प्रियंका हनीमून के बाद इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी। शूटिंग खत्म करने के बाद कपल का लंबी छुट्टी पर जाने का भी प्लान है। प्रियंका, मां मधु चोपड़ा के साथ 6 दिसंबर अपनी फिल्म पाहुना के सिलसिले में सिक्कम जाएंगी। बता दें कि नेपाली भाषा में बनीं इस फिल्म की प्रोड्यूसर मधु चोपड़ा और प्रियंका हैं। मंगलवार को निकयंका की दोनों रीति रिवाजों से हुई शादी की फोटो सामने आईं थी। फोटोज इंटरनेशनल मैगजीन People ने जारी की थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रियंका और निक ने इंटरनेशनल मैगजीन से शादी की कवरेज का करार किया था। ये करार करीब 17 करोड़ रुपए में किया गया था।

क्र‍िश्चियन वेडिंग के दौरान प्रियंका-निक ने 18 फीट लंबा 6 टियर वाले केक काटा था। 6 टियर वाले इस केक को बेहद खूबसूरत तरीके से सजाया गया था।

केक मीनार की डिजाइन में रेडी किया गया था। इसके बेस में व्हाइट कलर की छोटी-छोटी विंडो है। एक विंडो के सामने प्रियंका-निक के नाम का पहला अक्षय एनपी भी लिखा है। इसके आसपास गोल्डन कलर के पिलर है। केक के टॉप पर गोल्डन कलर के 6 पिलर है और बीच में झूमर भी नजर आ रहा है। वेडिंग केक को बनाने के लिए निक ने स्पेशली दुबई और कुवैत से शेफ बुलवाए थे। केक रेडी करने से पहले शेफ ने इंडियन रेस्त्रां में जाकर इसमें डलने वाले सामान और इसे तैयार करने की विधि के बारे में जानकारी हासिल की थी। केक की फोटो भी इंटरनेशनल मैगजीन People ने जारी की थी। प्रियंका और निक दोनों ही एक दूसरे के साथ काफी खुश नज़र आ रहे थे।

Related Post

Arvind kejriwal

दिल्ली के सिनेमाघर 31 मार्च तक बंद, केजरीवाल ने कोरोना को महामारी किया घोषित

Posted by - March 12, 2020 0
नई दिल्ली। दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने कोरोना वायरस को महामारी घोषित कर दिया है। इसके साथ ही दिल्ली के…

नई नवेली दुल्हन बनकर बप्पा के दरबार पहुंचीं दीपिका, फैंस को आया बेहद पसंद

Posted by - September 12, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण मुंबई में लालबाग के राजा के दरबार में पहुंचीं. 10 दिनों तक चलने वाले…
Chunky Pandey reacts to signing film daughter Ananya

अभिनेता चंकी पांडे ने बेटी अनन्या के साथ फिल्म साइन करने को लेकर दिया यह रिएक्शन

Posted by - August 17, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे अपने शानदार अभिनय के साथ-साथ जॉली और मस्तीभरे अंदाज के लिए पहचाने जाते हैं। उनकी…