Akshay Kumar

अक्षय कुमार ने की ऐसी गलती की सोशल मीडिया पर मांगनी पड़ी माफी

345 0

मुंबई: बॉलीवुड के बॉस अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बीते दिनों एक पान मसाला का विज्ञापन करने के चलते ट्रोल्स के निशाने पर आ गए। अजय देवगन (Ajay Devgn) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ पान मसाला का विज्ञापन करने की वजह से अक्षय कुमार ट्रोल्स के निशाने पर आ गए। फैंस की नाराजगी का सामना करने के बाद अभिनेता अक्षय कुमार ने तंबाकू ब्रांड का ऐड करने के लिए माफी मांगी है। आलोचकों के निशाने पर आने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर एक माफीनामा जारी किया है और पान मसाला का ऐड करने पर माफी मांगी है।

अक्षय कुमार अक्सर यह कहते पाए गए हैं कि वह किसी भी तरह का नशा नहीं करते, वह ना तो शराब पीते हैं, ना सिगरेट और ना ही दूसरा कोई नशा। फैंस को अक्षय अक्सर हेल्दी लाइफ जीने की नसीहतें देते हैं। ऐसे में उन्होंने अपने फैंस से माफी मांगते हुए पान मसाला के ऐड से अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं।उन्होंने बताया कि अब वह इस विज्ञापन के ब्रांड एंबेसडर नहीं हैं।

यह भी पढ़ें: आज से भारत दौरे पर ब्रिटेन के प्रधानमंत्री, क्या यूक्रेन पर होगी चर्चा?

अक्षय ने मांगी माफी

अक्षय कुमार ने लिखा- आई एम सॉरी, मैं आप सभी मेरे शुभचिंतकों और फैंस, सभी से माफी मांगना चाहता हूं, पिछले कुछ दिनों में आपकी प्रतिक्रियाओं ने मुझे बहुत ज्यादा प्रभावित किया है। हालांकि, मैंने कभी तंबाकू को प्रमोट नहीं किया और ना ही करूंगा, विमल इलायची के साथ अपने एसोसिएशन को लेकर आपकी जो भी प्रतिक्रियाएं सामने आईं, मैं आपकी भावनाओं का सम्मान करता हूं। इसलिए पूरी विनम्रता के साथ इनका सम्मान करता हूं।

akshay kumar, akshay kumar post

यह भी पढ़ें: 10वीं-12वीं के छात्रों के लिए बड़ी खबर, अब नए पैटर्न से होंगी यूपी बोर्ड परीक्षाएं

Related Post

मुकेश अंबानी के घर बप्पा का आगमन, बॉलीवुड सहित कई दिग्गज पूजा में शामिल

Posted by - September 3, 2019 0
मुंबई। महाराष्ट्र में 10 दिनों तक चलने वाला गणेशोत्सव जारी है। उद्योगपति मुकेश अंबानी ने परिवार के साथ मिलकर घर…