लाल घाघरा रिलीज

‘गुड न्यूज’ का पार्टी सांग ‘लाल घाघरा’ रिलीज, करीना संग थिरके अक्षय कुमार

983 0

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अक्षक कुमार, करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी की आगामी फिल्म ‘गुड न्यूज’ का नया गाना मंगलवार को रिलीज हो गया है। यह एक पार्टी सांग है। गाने के बोल है ‘लाल घाघरा।’ इस गाने को नेहा कक्कड़, मंज मुसिक और हर्बी सहारा ने गाया है। गाने का म्यूजिक मंज मुसिक, हर्बी सहारा और तनिष्क बागची ने संयुक्त रूप से तैयार किया हैं, जबकि लिरिक्स हर्बी सहारा और तनिष्क बागची के हैं। इस गाने का लिंक अभिनेता अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

https://twitter.com/akshaykumar/status/1206808621780209665

अक्षय ने ट्वीट किया-‘यहां तापमान बढ़ाने के लिए #लाल घाघरा आ गया !’

 

बता दें कि यह गाना करीना कपूर और अक्षय कुमार पर फिल्माया गया है। इस गाने में अक्षय और करीना जमकर डांस करते दिखाई दे रहे हैं। गाने के अंत में अक्षय भी करीना के साथ लाल घाघरा पहन कर डांस करते नजर आ रहे हैं।

अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने भी इस गाने का लिंक ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा-‘लाल मौसम का रंग हैं इसलिए यह गाना #लाल घाघरा आ गया!’

https://twitter.com/advani_kiara/status/1206810238050979840

फिल्म के इस गाने का लिंक निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने भी ट्विटर पर शेयर किया हैं।

https://twitter.com/karanjohar/status/1206808878706376706

करण ने लिखा-‘वे वापस आ गए हैं और हमेशा की तरह शानदार हैं#लाल घाघरा!’

इससे पहले करीना और अक्षय बॉलीवुड की फिल्म अजनबी, टशन, एतराज आदि कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। ‘गुड न्यूज’ कन्फ्यूजन से भरी एक कॉमिक फिल्म है। फिल्म की कहानी दो ऐसे कपल की है, जो जल्दी ही पेरेंट्स बनना चाहते हैं, लेकिन दोनों कपल्स का सरनेम एक होने के कारण दोनों कपल एक अजीब सी परिस्थिति में फंस जाते हैं। करण जौहर और अक्षय कुमार द्वारा निर्मित इस फिल्म के निर्देशक राज मेहता हैं। फिल्म ‘गुड न्यूज’ क्रिसमस के मौके पर 27 दिसंबर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related Post

सपा के अध्यक्ष का रद रामपुर दौरा, प्रेस कॉन्फ्रेंस कर लगाया बड़ा आरोप

Posted by - September 9, 2019 0
लखनऊ डेस्क। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का रामपुर दौरा रद्द हो गया है। दौरा रद होने पर अखिलेश प्रेस कॉन्फ्रेंस…
भोजपुरी एक्‍टर निरहुआ

पीएम के बाद अब भोजपुरी एक्‍टर निरहुआ भी बने चौकीदार, लिया माँ का आशीर्वाद

Posted by - April 25, 2019 0
आजमगढ़। समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष अखिलेश यादव के सामने आजमगढ़ से चुनाव मैदान में उतारे भोजपुरी के सुपरस्‍टार दिनेश लाल…