स्ट्रीट डांसर 3डी

‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ तीन भाषाओं में होगी रिलीज , 18 दिसंबर को जारी होगा का ट्रेलर

613 0

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, प्रभुदेवा नोरा फतेही अभिनीत फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ कई भाषाओं हिंदी, तेलुगु और तमिल में रिलीज होगी। फिल्म रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार, कृष्ण कुमार, और लिजेल डिसूजा द्वारा निर्मित है।

‘गुड न्यूज’ का पार्टी सांग ‘लाल घाघरा’ रिलीज, करीना संग थिरके अक्षय कुमार

फिल्म का ट्रेलर 18 दिसंबर को आएगा। पहले कहा गया था कि फिल्म का ट्रेलर 12 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा। फिल्म एवं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर वरुण धवन और श्रद्धा कपूर का फोटो शेयर किया। फोटो में दोनों डांस फ्लोर पर नजर आ रहे हैं। तरण ने ट्वीट किया-‘फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ को कई भाषाओं में एक साथ रिलीज किया जाएगा। फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी। फिल्म में वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, प्रभुदेवा और नोरा फतेही मुख्य भूमिका में हैं। रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित यह फिल्म 24 जनवरी, 2020 को रिलीज होगी।’

‘स्ट्रीट डांसर 3 डी’ का ट्रेलर रिलीज होने से सिर्फ एक दिन दूर है। निर्माता हर दिन नए पोस्टर रिलीज कर रहे हैं। कल नोरा का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया। आज एक नया पोस्टर रिलीज किया किया गया है, जिसमें वरुण नजर आ रहे हैं। पोस्टर में वरुण को जोशीले मूड में देखा जा सकता है। फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ 24 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।

https://twitter.com/TSeries/status/1206846470852268033

फिल्म में वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, प्रभुदेवा और नोरा फतेही मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म को रेमो डिसूजा ने निर्देशित किया है और यह फिल्म भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और लिजेल डिसूजा द्वारा निर्मित है। इस फिल्म में कई रियल स्ट्रीट डांसर्स की कहानी को दिखाया जाएगा। ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ में वरुण को एक पंजाबी लड़के के रूप में दिखाया जाएगा, जो डांस से प्यार करता है। फिल्म की शूटिंग अमृतसर, लंदन, मुंबई और दुबई में हुई है। फिल्म का आखिरी शेड्यूल इसी साल जुलाई में शूट किया गया था। यह फिल्म ‘एबीसीडी’ फ्रैंचाइज की तीसरी फिल्म है। इस सीरीज की पहली दो फिल्मों को काफी पसंद किया गया था। फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ अगले साल 24 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। कंगना रनौत और ऋचा चड्ढा की फिल्म ‘पंगा’ के साथ बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेंगी। यह फिल्म भी 24 जनवरी, 2020 को रिलीज होने वाली है।

Related Post

आरएसएस

इंटेलिजेंस ब्यूरो की रिपोर्ट ने उड़ाए आरएसएस के होश, हमले की साजिश में आतंकवादी संगठन

Posted by - February 10, 2020 0
नई दिल्ली। हाल ही में इंटेलिजेंस ब्यूरो की आई रिपोर्ट के मुताबिक राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के नेता और उनके…
अंकिता लोखंडे

लॉकडाउन : अंकिता लोखंडे को सता रही है बॉयफ्रेंड की याद, वीडियो शेयर कर कही ये बात…

Posted by - April 4, 2020 0
मुंबई। देश में कोरोनावायरस के चलते 21 दिनों का लॉकडाउन लागू है, जिसके चलते लोग अपने-अपने घरों में कैद हैं…
शरद पवार

मोदी के पास नहीं है परिवार, इसलिए दूसरों के घरों में करते हैं ताक-झांक : पवार

Posted by - April 17, 2019 0
मुंबई। लोकसभा चुनाव 2019 में राजनीतिक पार्टियों के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। इस रेस में राष्ट्रवादी कांग्रेस…