Girl

मेरी मौत का जिम्मेदार कलीम है- लिखकर युवती ने मौत को लगाया गले

81 0

कौशांबी: यूपी के कौशांबी (Kaushambi) जिले में शनिवार को एक युवती (Girl) ने फांसी लगा ली, जिसके बाद उसे इलाज के लिए प्रयागराज (Prayagraj) के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां आज उसकी मौत हो गई है। युवती (Girl) ने फांसी लगाने से पहले किशोरी ने एक युवक पर कई संगीन आरोप लगाते हुए अपने हाथों पर लिखा कि- ‘मेरी मौत का जिम्मेदार कलीम है।’

बीते शनिवार को 17 साल की एक युवती फांसी के फंदे पर झूल गयी। उस वक्त घर पर कोई मौजूद नहीं था, लेकिन जब पड़ोसियों को आहट मिली तो वो लड़की के घर पहुंचे। लड़की को फांसी के फंदे पर झूलता देख आनन फानन में गांव के लोगों ने उसे उतारा। लड़की के घर वालों ने देखा कि उसने अपने दोनों पांव और दोनों हाथ पर लिख रखा था- कलीम के कारण मेरी मौत हुई है। कलीम का नाम सुनकर लड़की के घरवाले गुस्से में आपे से बाहर हो गए लेकिन अब तक लड़की की सांसे चल रही थी और उनके सामने पहली चुनौती किशोरी की जान बचाने की थी। घरवालों ने पुलिस को सूचना दी।

उत्तर प्रदेश पुलिस के रडार पर अब 62 नए गैंगस्टर

परिजनों का कहना है कि 2 साल पहले आरोपी कलीम ने उनकी 15 वर्षीय नाबालिग बेटी का धोखे से अश्लील वीडियो बना लिया, जिसके बाद से वो लगातार लड़की को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर बुलाता और उसका यौन शोषण करता था, एक दिन लड़की ने रो-रोकर पूरी कहानी अपने मां को सुनाई। इसके बाद लड़की के घरवालों ने उसे पढ़ने के लिए घर से दूर एक रिश्तेदार के घर भेज दिया।

कलीम के कारण मेरी मौत हुई है'... हाथ पर रेपिस्ट का नाम लिखकर युवती ने की  आत्महत्या - Kaushambi girl committed suicide by writing the name of the  rapist on her hand

बावजूद इसके कलीम ने लड़की का पीछा नही छोड़ा उसकी धमकियां बढ़ती गयी। आज़िज आकर लडक़ी पढ़ाई छोड़कर वापस घर लौट आयी और एक दिन घर में जब कोई नहीं था तो फांसी के फंदे पर झूल गयी। अब लड़की की मौत हो गई है। इस मामले में प्रयागराज रेंज के आईजी राकेश सिंह ने कहा कि 4 मई की घटना है, जिसमें आरोपी युवक को अरेस्ट कर पूछताछ कर रही है।

सोनाक्षी के रिश्ते पर लगी मुहर, जहीर इकबाल ने खुल्लम खुल्ला बोला I Love U

Related Post

northern railway

रेल यात्रियों की शिकायतों को 23 मिनट में निपटाकर पूर्वोत्तर रेलवे बना नंबर 1

Posted by - February 25, 2021 0
गोरखपुर । रेल यात्रियों को बेहतर सुविधा देना और उनकी शिकायतों को तत्परता के साथ निस्तारित करना रेलवे की जिम्मेदारी…