KAAC

KAAC चुनाव: पीएम मोदी ने बीजेपी की ऐतिहासिक जीत की सराहना

132 0

असम: असम (Assam) में कार्बी आंगलोंग स्वायत्त परिषद (KAAC) में पार्टी की शानदार जीत और सभी 26 सीटें जीतने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने रविवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सराहना की। पीएम मोदी ने परिणामों को ऐतिहासिक बताया और लोगों को उनके विश्वास के लिए धन्यवाद दिया। प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया, “कर्बी आंगलोंग में ऐतिहासिक परिणाम! मैं लोगों को भाजपा में उनके निरंतर विश्वास के लिए धन्यवाद देता हूं और उन्हें आश्वासन देता हूं कि हम असम की प्रगति के लिए काम करते रहेंगे। भाजपा कार्यकर्ताओं के प्रयास उत्कृष्ट रहे हैं और उन्हें बधाई दी।”

इससे पहले असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि यह बड़ी जीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सबका साथ सबका विश्वास के विजन में जनता के भरोसे की सच्ची पुष्टि है। असम भाजपा को केएएसी चुनावों में लगातार दूसरी बार ऐतिहासिक जनादेश दिया है। उन्होंने कहा- “हम असम बीजेपी को केएएसी चुनावों में लगातार दूसरी बार ऐतिहासिक जनादेश देने के लिए कार्बी आंगलोंग के लोगों के सामने झुकते हैं। शहरी निकाय और जीएमसी चुनावों में जीत के बाद, यह बड़ी जीत अदड़निया के पीएम नरेंद्र मोदी के दृष्टिकोण में जनता के विश्वास की सच्ची पुष्टि है। सबका साथ सबका विश्वास।”

केंद्रीय मंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने ट्वीट्स की एक श्रृंखला में असम के सभी भाजपा कार्यकर्ताओं को कार्बी आंगलोंग स्वायत्त परिषद चुनावों में क्लीन स्वाइप के लिए बधाई दी और कहा कि यह जीत पिछले आठ वर्षों में पीएम नरेंद्र मोदी की विकास पहल में लोगों के पूर्ण विश्वास को दर्शाती है। उन्होंने कहा, “भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा और भाजपा असम प्रदेश प्रदेश अध्यक्ष भाबेश कलिता को उनके नेतृत्व के लिए धन्यवाद। सभी कार्यकर्ताओं और लोगों की कड़ी मेहनत और उनके अपार प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद।”

सभी अधीक्षण अभियंता एवं अधिशाषी अभियंता स्तर पर कल सुनी जाएगी शिकायतें: AK Sharma

उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में कार्बी आंगलोंग के खूबसूरत पहाड़ी क्षेत्र में शांति लाने के लिए गृह मंत्री अमित शाह को भी धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा, “सभी निर्वाचित उम्मीदवारों को मेरी शुभकामनाएं। आप कार्बी आंगलोंग की शांति और विकास की यात्रा को आगे बढ़ाने के लिए समर्पण और ईमानदारी के साथ काम करें।” 26 सीटों के लिए चुनाव 8 जून को हुए थे। भाजपा ने रविवार को असम में कार्बी आंगलोंग स्वायत्त परिषद (KAAC) की सभी 26 सीटों पर जीत हासिल की, जबकि परिषद चुनावों के नतीजे घोषित होने के बाद कांग्रेस को एक भी सीट नहीं मिली।

डिनर में बनाएं ब्रेड से बने दही बड़ा, खाते ही मुंह से निकलेगा वाह

Related Post

सपा ने किया प्रदर्शन

Posted by - February 19, 2021 0
विधानमंडल के बजट सत्र की शुरुआत के पहले दिन बृहस्पतिवार को समाजवादी पार्टी के विधायकों ने किसानों के आंदोलन के…
सीबीएसई

सीबीएसई 10 और 12 वीं के 29 मुख्य विषयों की परीक्षाएं होगी आयोजित

Posted by - April 1, 2020 0
नई दिल्ली। केंद्रीय मानव संसाधन विकास (एमएचआरडी) मंत्री रमेश पोखरियाल ‘निशंक ने बुधवार को कहा कि केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड…