Panchayat Chunav

पंचायत चुनाव के दौरान बरसाना में चली गोलियां, आठ घायल

547 0

मथुरा।  उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में बृहस्पतिवार को त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव (Panchayat Elections) के दौरान बरसाना के एक मतदान केंद्र पर दो प्रत्याशियों के समर्थकों के बीच झड़प में करीब आठ लोग घायल हो गये। पुलिस अधिकारियों ने इस बारे में बताया।

पुलिस ने मामले में दोनों पक्षों के करीब छह लोगों को हिरासत में लिया है और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  एसपी देहात श्रीश चंद्र ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि घटना मतदान केंद्र के बाहर हुई इसलिए मतदान की प्रक्रिया कुछ समय के लिए प्रभावित हुई।

कोरोना से लोग कम परेशान हैं, जो इस जाम ने बढ़ा दिया झाम

उन्होंने बताया कि गोलीबारी के बीच मतदाता कुछ समय के लिए सहम गए थे, लेकिन पुलिस ने जल्द ही आरोपियों को हिरासत में लेकर स्थिति को नियंत्रण में ले लिया। उन्होंने बताया कि  घटना बरसाना थाना क्षेत्र में राकोली ग्राम पंचायत के नेहरा गांव की है, जहां चुनाव में खड़े सियाराम व मलखान के समर्थकों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद बढ़ने पर दोनों पक्ष के लोग एक-दूसरे पर गोली चलाने लगे।

एसपी देहात ने मामले में पुलिस की गोली चलने से विवाद भड़कने की बात से इनकार किया।  उन्होंने कहा कि पुलिस विवाद में शामिल लोगों की तलाश कर रही है और सभी के खिलाफ गैंगस्टर व रासुका के तहत मामले दर्ज किए जाएंगे।

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही गोवर्धन के उपजिलाधिकारी राहुल यादव भी मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल पहुंचवाया।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना के बाद मतदान सुचारू और शांतिपूर्ण ढंग से चल रहा है।

Related Post

Maharaja Suheldev

महमूद गजनबी के भांजे मसूद गाजी को महाराजा सुहेलदेव ने मौत के घाट उतारा: डॉ. दिनेश शर्मा

Posted by - February 16, 2021 0
लखनऊ। बसंत पंचमी के पावन पर्व पर मंगलवार को महाराजा सुहेलदेव (Maharaja Suheldev) की 1012वीं जयंती पर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री…

CM Yogi की अपील : प्रधान बंधुओं! बहरूपिया corona से ग्रामवासियों को करो सजग

Posted by - May 29, 2021 0
उत्तर प्रदेश में नवनिर्वाचित ग्राम प्रधानों से शुक्रवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi )…
इंडियन प्रीमियर लीग 2020

बीसीसीआई ने इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के कार्यक्रम किया एलान, देखें पूरा शेड्यूल

Posted by - February 18, 2020 0
नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के लिए कार्यक्रम की घोषणा कर दी…