Panchayat Chunav

पंचायत चुनाव के दौरान बरसाना में चली गोलियां, आठ घायल

877 0

मथुरा।  उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में बृहस्पतिवार को त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव (Panchayat Elections) के दौरान बरसाना के एक मतदान केंद्र पर दो प्रत्याशियों के समर्थकों के बीच झड़प में करीब आठ लोग घायल हो गये। पुलिस अधिकारियों ने इस बारे में बताया।

पुलिस ने मामले में दोनों पक्षों के करीब छह लोगों को हिरासत में लिया है और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  एसपी देहात श्रीश चंद्र ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि घटना मतदान केंद्र के बाहर हुई इसलिए मतदान की प्रक्रिया कुछ समय के लिए प्रभावित हुई।

कोरोना से लोग कम परेशान हैं, जो इस जाम ने बढ़ा दिया झाम

उन्होंने बताया कि गोलीबारी के बीच मतदाता कुछ समय के लिए सहम गए थे, लेकिन पुलिस ने जल्द ही आरोपियों को हिरासत में लेकर स्थिति को नियंत्रण में ले लिया। उन्होंने बताया कि  घटना बरसाना थाना क्षेत्र में राकोली ग्राम पंचायत के नेहरा गांव की है, जहां चुनाव में खड़े सियाराम व मलखान के समर्थकों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद बढ़ने पर दोनों पक्ष के लोग एक-दूसरे पर गोली चलाने लगे।

एसपी देहात ने मामले में पुलिस की गोली चलने से विवाद भड़कने की बात से इनकार किया।  उन्होंने कहा कि पुलिस विवाद में शामिल लोगों की तलाश कर रही है और सभी के खिलाफ गैंगस्टर व रासुका के तहत मामले दर्ज किए जाएंगे।

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही गोवर्धन के उपजिलाधिकारी राहुल यादव भी मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल पहुंचवाया।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना के बाद मतदान सुचारू और शांतिपूर्ण ढंग से चल रहा है।

Related Post

तेज बहादुर

नोटिस जारी होने के बाद निर्वाचन अधिकारी से मिले तेज बहादुर, थोड़ी देर में होगा फैसला

Posted by - May 1, 2019 0
वाराणसी। सपा से नामांकन फार्म दाखिल करने वाले बर्खास्त फौजी तेज बहादुर यादव को जिला निर्वाचन अधिकारी ने नोटिस जारी…
CM Sai

मुख्यमंत्री साय से अधिवक्ता संघ के नवनिर्वाचित पदाधिकरियों ने की भेंट

Posted by - March 10, 2024 0
रायपुर। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय (CM Sai) से अधिवक्ता संघ रायपुर के नवनिर्वाचित पदाधिकरियों ने उनके निवास कार्यालय में सौजन्य मुलाकात की।…
JNU

JNU में देशविरोधी नारेबाजी का मामला : सभी आरोपियों को मिली जमानत

Posted by - March 15, 2021 0
नई दिल्ली । दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट ने जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) में कथित तौर पर देशविरोधी नारे लगाने…