जिस महिला की भाजपाईयों ने खींची थी साड़ी उस अनीता यादव से मिलेंगी प्रियंका गांधी

69 0

यूपी में विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी इस वक्त तीन दिन के लिए लखनऊ में मौजूद हैं।लखीमपुर खीरी में ब्लॉक प्रमुख चुनाव के दौरान भाजपाईयों द्वारा सपा प्रत्याशी की प्रस्तावक अनीता यादव की साड़ी खींची गई उनसे बदसलूकी की गई। प्रियंका गांधी शनिवार को अनीता से मुलाकात करेंगी, इसकी पुष्टि यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमाल लल्लू ने की।

शुक्रवार को प्रियंका ने कहा- प्रदेश में किडनैपिंग हो रही है, चुनाव में हिंसा हुई, प्रशासन की संलिप्तता मिली लेकिन कहा जा रहा यहां कानून का राज है। उन्होंने कहा- असल में यूपी में लोकतंत्र को हिंसा के जरिए दबाने की कोशिश हो रही है, सत्ता में बैठे लोगों की गुंडागर्दी से पूरी जनता परेशान हो चुकी।

योगी सरकार पर हमला बोलते हुए प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा था कि प्रदेश में किडनैपिंग हो रही है। ब्लॉक प्रमुख चुनाव में इतनी हिंसा हुई, महिला के कपड़े खींचे गए। कई विभिन्न जिलों में प्रशासन की ओर से धमकी दी जा रही है। मालूम हो कि पंचायत चुनाव में हुई हिंसा को लेकर प्रियंका गांधी ने पिछले दिनों एक फेसबुक पोस्ट भी लिखा था।

प्रियंका गांधी ने फेसबुक पर एक पोस्ट लिखकर कहा था कि क्या बीजेपी जान चुकी है कि उसके अंतिम दिन अब करीब हैं, इसलिए भारी हिंसा के जरिए लोकतंत्र के चीरहरण में व्यस्त है? उन्होंने आगे कहा था कि बीजेपी द्वारा की गई हिंसा और गुंडागर्दी को पूरे प्रदेश की जनता ने देखा और उस पर गुस्सा भी जाहिर किया।

भोपाल के हबीबगंज रेलवे स्टेशन की सुविधाएं नहीं हैं किसी एयरपोर्ट से कम, जानिए क्या है खास

यूपी ब्लॉक प्रमुख चुनाव के नामांकन के दौरान लखीमपुर खीरी में महिला प्रस्तावक के साथ बदसलूकी की गई थी। इसके बाद यूपी सरकार ने एक्शन लेते हुए क्षेत्राधिकारी और थाना प्रभारी को सस्पेंड कर दिया था।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

ravi shankar prasad

शिकायत करने पर 24 घंटे में हटाना होगा कंटेंट, सोशल मीडिया के लिए सरकार की गाइडलाइन

Posted by - February 25, 2021 0
नई दिल्ली । सोशल मीडिया (Social Media) कंपनियों को नियंत्रण में रखने के लिए केंद्र सरकार नए नियम लाने की…
PM

प्रधानमंत्री ने किया चौरी चौरा घटना के शताब्दी वर्ष का शुभारंभ

Posted by - February 4, 2021 0
आज गोरखपुर में चौरी चौरा घटना के शताब्दी समारोह की शुरुआत हुई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए…
LUCKNOW UNIVERSITY

लखनऊ विश्वविद्यालय: ड्रेस कोड विवाद में वीडियो बनाने वाली छात्रा का तोड़ा मोबाइल

Posted by - March 20, 2021 0
लखनऊ। लखनऊ विश्वविद्यालय (Lucknow University) के तिलक छात्रावास में शुरू हुआ ड्रेस कोड विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा…