Site icon News Ganj

जिस महिला की भाजपाईयों ने खींची थी साड़ी उस अनीता यादव से मिलेंगी प्रियंका गांधी

यूपी में विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी इस वक्त तीन दिन के लिए लखनऊ में मौजूद हैं।लखीमपुर खीरी में ब्लॉक प्रमुख चुनाव के दौरान भाजपाईयों द्वारा सपा प्रत्याशी की प्रस्तावक अनीता यादव की साड़ी खींची गई उनसे बदसलूकी की गई। प्रियंका गांधी शनिवार को अनीता से मुलाकात करेंगी, इसकी पुष्टि यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमाल लल्लू ने की।

शुक्रवार को प्रियंका ने कहा- प्रदेश में किडनैपिंग हो रही है, चुनाव में हिंसा हुई, प्रशासन की संलिप्तता मिली लेकिन कहा जा रहा यहां कानून का राज है। उन्होंने कहा- असल में यूपी में लोकतंत्र को हिंसा के जरिए दबाने की कोशिश हो रही है, सत्ता में बैठे लोगों की गुंडागर्दी से पूरी जनता परेशान हो चुकी।

योगी सरकार पर हमला बोलते हुए प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा था कि प्रदेश में किडनैपिंग हो रही है। ब्लॉक प्रमुख चुनाव में इतनी हिंसा हुई, महिला के कपड़े खींचे गए। कई विभिन्न जिलों में प्रशासन की ओर से धमकी दी जा रही है। मालूम हो कि पंचायत चुनाव में हुई हिंसा को लेकर प्रियंका गांधी ने पिछले दिनों एक फेसबुक पोस्ट भी लिखा था।

प्रियंका गांधी ने फेसबुक पर एक पोस्ट लिखकर कहा था कि क्या बीजेपी जान चुकी है कि उसके अंतिम दिन अब करीब हैं, इसलिए भारी हिंसा के जरिए लोकतंत्र के चीरहरण में व्यस्त है? उन्होंने आगे कहा था कि बीजेपी द्वारा की गई हिंसा और गुंडागर्दी को पूरे प्रदेश की जनता ने देखा और उस पर गुस्सा भी जाहिर किया।

भोपाल के हबीबगंज रेलवे स्टेशन की सुविधाएं नहीं हैं किसी एयरपोर्ट से कम, जानिए क्या है खास

यूपी ब्लॉक प्रमुख चुनाव के नामांकन के दौरान लखीमपुर खीरी में महिला प्रस्तावक के साथ बदसलूकी की गई थी। इसके बाद यूपी सरकार ने एक्शन लेते हुए क्षेत्राधिकारी और थाना प्रभारी को सस्पेंड कर दिया था।

Exit mobile version