जया प्रदा

जैसा बाप वैसा बेटा, अब इस पर हंसू या रोऊं – जया प्रदा

861 0

रामपुर। भाजपा प्रत्याशी जया प्रदा को लेकर आए दिन कोई न कोई विवादित बयान सामने आते ही जा रहे हैं इसी बीच अब्दुल्ला आजम ने विवादित टिप्पणी की है। उन्होंने कहा बिना भाजपा प्रत्याशी जयाप्रदा का नाम लिए बगैर कहा, ‘अली भी हमारे, बजरंगबली भी हमारे। हमें अली भी चाहिए, बजरंगबली भी चाहिए, लेकिन अनारकली नहीं चाहिए।

ये भी पढ़ें :-‘चौकीदार चोर है’ बयान पर सुप्रीम कोर्ट में राहुल ने जताया खेद 

आपको बता दें उनके इस बयान पर जया प्रदा ने पलटवार किया है। जया ने कहा तय नहीं किया जा सकता कि इस पर हंसू या रोऊं। बाप की तरह बेटा निकलेगा इसकी जरा भी उम्मीद नहीं थी। वह तो एक शिक्षित आदमी है। आजम खान कहते हैं कि ‘मैं आम्रपाली हूं’ और आप कहते हैं कि ‘मैं अनारकली हूं,’ क्या आप समाज की महिलाओं को इसी नजरिए से देखते हैं?

ये भी पढ़ें :-अली भी हमारे, बजरंगबली भी हमारे लेकिन अनारकली नहीं चाहिए – अब्दुल्ला 

जानकारी के मुताबिक जया प्रदा रामपुर सीट से आजम खान के खिलाफ भाजपा के टिकट पर आजम खान के खिलाफ चुनाव लड़ रही है।इससे पहले आजम खान भी जयाप्रदा के बॉलीवुड से जुड़े होने की वजह से उन पर कई बार निशाना साधते आए हैं और उन्हें नाचने-गाने वाली भी बोल चुके हैं।

Related Post

​​Kukrail Riverfront

​​Kukrail Riverfront: मुख्यमंत्री योगी ने दिलाया भरोसा- नहीं तोड़ा जाएगा एक भी मकान

Posted by - July 16, 2024 0
लखनऊ। कुकरैल रिवरफ्रंट (Kukrail Riverfront) के दायरे में आने वाले रहीमनगर, खुर्रमनगर, पंतनगर, इंद्रप्रस्थनगर और अबरारनगर में रहने वाले लोगों…
CM Yogi

मुख्यमंत्री योगी ने महायोगी गोरखनाथ को चढ़ाई आस्था की पवित्र खिचड़ी

Posted by - January 15, 2024 0
गोरखपुर। मकर संक्रांति (Makar Sankranti) के पावन पर्व पर गोरक्षपीठाधीश्वर एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने सोमवार भोर में…

कांग्रेस की प्रतिज्ञा यात्रा टली, अब अक्टूबर में होगी, कल लखनऊ आएंगी प्रियंका गांधी

Posted by - September 26, 2021 0
लखनऊ। कांग्रेस ने पितृपक्ष की वजह से ‘प्रतिज्ञा यात्रा’ कार्यक्रम को टाल दिया है। अब नवरात्र में सात अक्तूबर से…