वाणी कपूर

वाणी कपूर ने पहनी ‘हरे राम’ लिखी बिकनी, यूजर्स बोले- भगवान को तो छोड़ देती

719 0

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर कब कौन ट्रोल हो जाए कुछ पता नहीं? आज सुबह से ही वाणी कपूर यूजर्स के गुस्से की शिकार हो रही है। वाणी कपूर का धार्मिक भावना आहत करने का आरोप है।

बता दें कि वाणी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने फ्रंट नॉट क्रॉप टॉप पहना था। यूं तो इस लुक में वह काफी खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन उस टॉप पर हरे राम का नाम लिखा हुआ था।

यूजर्स ने जैसे ही भगवान राम का नाम देखा उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। वाणी के इस टॉप पर ‘हरे राम हरे कृष्णा’ लिखा हुआ था। लेकिन टॉप हॉट होने की वजह से लोगों को ये रास नहीं आया। आखिरकार वाणी को अपनी ये तस्वीर सोशल मीडिया से हटानी पड़ी लेकिन बहुत देर हो चुकी थी। यूजर्स ने उनपर धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगाया।

एक यूजर ने लिखा कि हम इसका विरोध करते है ! यह फोटो हमारे धार्मिक भावनाओं को आहत करता है। यूजर ने इस कमेंट में मुबंई पुलिस को भी टैग करते हुए कहा कि कृपया संज्ञान लें और उचित कार्रवाई करें। एक अन्य यूजर ने लिखा कि ये सब दिखाकर वाणी अपना और अपने खानदान का व्यवसाय आगे बढ़ा रही हैं, लेकिन जो वस्त्र पहनकर उन्होंने ऐसा किया है मैं उसके खिलाफ हूं।

एक अन्य यूजर ने लिखा कि वाणी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर अश्लीलता फैलाने वाले फोटो डाले हैं और जो वस्त्र पहने हैं उस पर आराध्य भगवान राम का नाम लिखा है। हम चाहते हैं वाणी इसके लिए सभी से माफी मांगें।

बता दें वाणी कपूर हाल ही में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के साथ वॉर में नजर आई थीं। यह फिल्म इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। ‘शुद्ध देसी रोमांस” से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करने वाली वाणी अपने फिल्मी करियर में कुछ कमाल नहीं कर पाई। हालांकि, इसके अलावा भी उन्होंने दो-चार फिल्में और की, लेकिन वो दर्शकों की वाहवाही लूटने में नाकामयाब रहीं।

Related Post