कास्टिंग काउच

कास्टिंग काउच पर बोली बॉलीवुड अभिनेत्री, ‘रेप सीन’ का ऑडिशन करना चाहता था निर्देशक’

935 0

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री मानवी गगरू आखिरी बार सनी सिंह स्टारर फिल्म उजड़ा चमन में नजर आईं थी। फिल्मों के अलावा मानवी कई वेब सीरीज में भी नजर आ चुकी हैं। बता दें कि हाल ही में मानवी ने इंडस्ट्री में अपने शुरुआती अनुभव को लेकर खुलासा किया है। मानवी का यह बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मानवी ने एक इंटरव्यू में कास्टिंग काउच को लेकर बड़ा खुलासा किया। इंटरव्यू में मानवी ने उस वक्त के बारे में बात की जब वह इंडस्ट्री में नई नई आईं थीं। मानवी ने कहा कि मुझे याद है, मैं उस ऑडिशन से भागी थी। जब एक डायरेक्टर ने मुझे बगल के कमरे में बैठे दो आदमियों के साथ रेप सीन करने के लिए कहा था।

मानवी ने बताया कि वह चाहता था कि मैं वह सीन करके दिखाऊं। जिसे वह लोग ऑफिस कह रहे थे, वह एक गंदा सा कमरा था और उसमें एक बिस्तर भी लगा था। वैसे इसके अलावा भी मानवी पहले भी कास्टिंग काउच पर बात कर चुकी हैं।

इससे पहले भी एक इंटरव्यू में मानवी ने एक किस्सा रिवील करते हुए बताया था जब एक आदमी ने उन्हें गंदे गंदे मैसेज करना शुरू कर दिया था। मानवी ने बताया था, ‘मैं एक शख्स से काम को लेकर बात कर रही थी, लेकिन उस शख्स ने मुझे मैसेज करके कहा कि अरे तुम कपड़ों में इतनी गोरी लगती हो, तो बिना कपड़ों के कैसी दिखोगी? मैंने उस शख्स को तत्काल ही ब्लॉक कर दिया।

बता दें कि मानवी ने 2007 में शो ‘धूम मचाओ धूम’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके अलावा वह ‘टीवीएफ ट्रिपलिंग’ और ‘फोर मोर शॉट्स’ जैसी वेब सीरीज में भी नजर आ चुकी हैं। वहीं मानवी की अगली फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान है। फिल्म में आयुष्मान खुराना, जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, सुनीता राजवर और गजराज राव भी मुख्य किरदारों में नजर आएंगे।

Related Post

गुंजन सक्सेना

कारगिल युद्ध में शौर्यचक्र विजेता ‘गुंजन सक्सेना’ ने दुश्मनों को चटाई थी धूल, अब Netflix पर देखें फिल्म

Posted by - June 9, 2020 0
  मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की मच अवेटेड फिल्म गुंजन सक्सेना (gunjan saxena)  को सिनेमाघरों की जगह अब जल्द…

ईशा और आनंद पीरामल की शादी की रिसेप्शन पार्टी में पहुँचीं कई बड़ी हस्तियाँ

Posted by - December 15, 2018 0
मुंबई। शादियों के सीजन में साल की सबसे शाही शादी की खबरें सुर्ख़ियों में है। जहाँ अंबानी परिवार ने ईशा…
Kangana Ranaut

कंगना रनौत की मां ने केंद्र सरकार को दिया धन्यवाद, बोलीं- मुझे बेटी पर है गर्व

Posted by - September 10, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की मां ने बेटी को वाई श्रेणी की सुरक्षा देने के लिए पीएम मोदी और…