Jagadguru Paramhansacharya

जगद्गुरु परमहंसाचार्य गिरफ्तार, पुलिस अज्ञात जगह पर लेकर गई

385 0

ताजमहल में जलाभिषेक की जिद पर अड़े अयोध्या के छावनी तपस्वी अखाड़े के जगद्गुरु परमहंसाचार्य (Jagadguru Paramhansacharya)को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। हालांकि, पुलिस उन्हें कहां ले गई है, यह अभी किसी को नहीं पता है। पुलिस अधिकारी इस पर फिलहाल कुछ बोलने को तैयार नहीं हैं।

आजम खान ने जेल से ही कसा अखिलेश पर तंज

ताजमहल में भगवा पहनकर एंट्री न मिलने का आरोप लगाकर सुर्खियों में आए जगद्गुरु परमहंसाचार्य(Jagadguru Paramhansacharya) मंगलवार को फिर आगरा पहुंचे थे। उन्होंने भगवा पहनकर अकेले ताजमहल में जाने की जिद की, लेकिन पुलिस ने उन्हें रास्ते में ही रोक लिया।

वनाग्नि रोकने के लिए जनपदों में तैनात किए जाए नोडल अधिकारी: सीएम धामी

पुलिस उनको हिंदूवादी नेता रवि दुबे की गाड़ी में बैठाकर ताजमहल ले जाने के लिए बैठाई। रास्ते में कैलाश महादेव मंदिर के महंत निर्मल गिरी समेत तमाम संतों ने घेरा तो उन्हें भी गाड़ी में बैठाया गया। एडीएम प्रोटोकॉल ने प्रतापपुरा पर रवि दुबे को गाड़ी से उतार दिया और परमहंसाचार्य को लेकर चले गए। अब संतों का कहना है कि पुलिस उन्हें हिरासत में लेकर कहां ले गई, ये नहीं इससे पहले पुलिस और परमहंसाचार्य के बीच जमकर गहमागहमी भी हुई।

पुलिस ने परमहंसाचार्य (Jagadguru Paramhansacharya) की गाड़ी की तलाशी ली

परमहंसाचार्य को होटल से ताजमहल जाते समय ADM और ASP राजीव कुमार ने रोका और उनकी गाड़ी की तलाशी ली। परमहंसाचार्य ने इसे भगवा का अपमान बताया। इस पर अधिकारियों ने हाथ जोड़कर उन्हें मनाने की कोशिश की, लेकिन वे किसी कीमत पर पुलिस के साथ ताजमहल के अंदर जाने को तैयार नहीं हुए।

 

Related Post

Vasundhara Raje

राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे पहुंची मथुरा, उमड़ा जनसमूह

Posted by - March 7, 2021 0
मथुरा। राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) रविवार की सुबह 9:30 पर जयपुर से हेलीकॉप्टर द्वारा मथुरा के…
Ayodhya

रामोत्सव 2024: दौलतपुर की ‘दौलत’ बनेगी अयोध्या को नई पहचान दिलाने का माध्यम

Posted by - January 6, 2024 0
अयोध्या: त्रेतायुग की अयोध्या (Ayodhya) कैसी थी, हमने नहीं देखी पर सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने कलियुग में अयोध्या…
cm dhami

ज्ञान व विज्ञान को बढ़ावा देने में शिक्षकों का सहयोग जरूरी: सीएम धामी

Posted by - September 6, 2022 0
देहारादून। मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami)  ने शिक्षक दिवस के अवसर पर मुख्यमंत्री आवास कार्यालय स्थित मुख्य सेवक सदन…