Jagadguru Paramhansacharya

जगद्गुरु परमहंसाचार्य गिरफ्तार, पुलिस अज्ञात जगह पर लेकर गई

168 0

ताजमहल में जलाभिषेक की जिद पर अड़े अयोध्या के छावनी तपस्वी अखाड़े के जगद्गुरु परमहंसाचार्य (Jagadguru Paramhansacharya)को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। हालांकि, पुलिस उन्हें कहां ले गई है, यह अभी किसी को नहीं पता है। पुलिस अधिकारी इस पर फिलहाल कुछ बोलने को तैयार नहीं हैं।

आजम खान ने जेल से ही कसा अखिलेश पर तंज

ताजमहल में भगवा पहनकर एंट्री न मिलने का आरोप लगाकर सुर्खियों में आए जगद्गुरु परमहंसाचार्य(Jagadguru Paramhansacharya) मंगलवार को फिर आगरा पहुंचे थे। उन्होंने भगवा पहनकर अकेले ताजमहल में जाने की जिद की, लेकिन पुलिस ने उन्हें रास्ते में ही रोक लिया।

वनाग्नि रोकने के लिए जनपदों में तैनात किए जाए नोडल अधिकारी: सीएम धामी

पुलिस उनको हिंदूवादी नेता रवि दुबे की गाड़ी में बैठाकर ताजमहल ले जाने के लिए बैठाई। रास्ते में कैलाश महादेव मंदिर के महंत निर्मल गिरी समेत तमाम संतों ने घेरा तो उन्हें भी गाड़ी में बैठाया गया। एडीएम प्रोटोकॉल ने प्रतापपुरा पर रवि दुबे को गाड़ी से उतार दिया और परमहंसाचार्य को लेकर चले गए। अब संतों का कहना है कि पुलिस उन्हें हिरासत में लेकर कहां ले गई, ये नहीं इससे पहले पुलिस और परमहंसाचार्य के बीच जमकर गहमागहमी भी हुई।

पुलिस ने परमहंसाचार्य (Jagadguru Paramhansacharya) की गाड़ी की तलाशी ली

परमहंसाचार्य को होटल से ताजमहल जाते समय ADM और ASP राजीव कुमार ने रोका और उनकी गाड़ी की तलाशी ली। परमहंसाचार्य ने इसे भगवा का अपमान बताया। इस पर अधिकारियों ने हाथ जोड़कर उन्हें मनाने की कोशिश की, लेकिन वे किसी कीमत पर पुलिस के साथ ताजमहल के अंदर जाने को तैयार नहीं हुए।

 

Related Post

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का विपक्ष पर हमला, कहा- ‘कोरोना काल में जनता को भड़काया’

Posted by - October 7, 2021 0
प्रयागराज। कौशांबी के जिला मुख्यालय मंझनपुर में नवनिर्मित बस डिपो में आयोजित पीएम वर्चुअल संवाद कार्यक्रम के समापन के बाद डिप्टी…
Sanjeev Balyan

केंद्रीय मंत्री डॉ संजीव बालियान ने कहा- अगर छीनी गई किसान की जमीन तो दे दूंगा पद से इस्तीफा

Posted by - March 7, 2021 0
मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में हिंद मजदूर किसान समिति की जनसभा को केंद्रीय मंत्री डॉ संजीव बालियान (Sanjeev…