एक दिवसीय यात्रा पर बेंगलुरु पहुंचे अमित शाह, परिवर्तन के मुद्दे पर होगी चर्चा

210 0

बेंगलुरु: केंद्रीय मंत्री अमित शाह (Amit Shah) कर्नाटक (Karnataka) में एक दिवसीय यात्रा के लिए बेंगलुरु (Bengaluru) पहुंचे हैं। इसके साथ ही राज्य के विधायकों के दिल की धड़कनें भी बढ़ गई है और वे लॉबी करने में जुट गए हैं। बता दें कि अगले साल यानी 2023 की शुरुआत में प्रदेश में विधान सभा चुनाव होने हैं। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई, लोकसभा सांसद तेजस्वी सूर्या (Lok Sabha MP Tejashwi Surya) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय सचिव सीटी रवि समेत कई गणमान्य व्यक्तियों ने बेंगलुरु पहुंचने पर एचएएल हवाई अड्डे पर केंद्रीय मंत्री Amit Shah का स्वागत किया।

Amit Shah का यह दौरा अहम

पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव बीएल संतोष के बयान के बाद सामने आए नेतृत्व परिवर्तन के मुद्दे को लेकर चल रही चर्चा के बीच अमित शाह (Amit Shah) का यह दौरा काफी अहम है। इससे पहले संतोष ने कहा था कि नेतृत्व परिवर्तन भाजपा की ताकत है। उन्होंने कहा था कि इस प्रयोग के पंजाब और गुजरात में अच्छे परिणाम मिले हैं। पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता बीएस येदियुरप्पा ने सोमवार को कहा कि वह शाह से मुलाकात करेंगे।

अमित शाह आज बिहार विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में होंगे शामिल

Amit Shah दे रहे ध्यान

उन्होंने कहा, वह राज्य के घटनाक्रम की पृष्ठभूमि में राज्य का दौरा कर रहे हैं, क्योंकि हम चुनावी वर्ष में प्रवेश कर चुके हैं। येदियुरप्पा ने आगे कहा कि अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब कर्नाटक पर अधिक ध्यान देंगे। वे आगामी विधानसभा चुनाव में 150 सीटें जीतने के लिए सुझाव और दिशा-निर्देश देंगे। उन्होंने आगे कहा, विधानसभा चुनाव के लिए मौजूदा विधायक के टिकट पर फैसला करना केंद्रीय नेताओं की जिम्मेदारी है। येदियुरप्पा ने कहा कि उनकी जानकारी के अनुसार, राज्य भाजपा में नेतृत्व में कोई बदलाव नहीं होगा। उन्होंने कहा, मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई अच्छा काम कर रहे हैं।

Related Post

Loudspeaker

सीएम योगी ने गोरखनाथ मंदिर से लाउडस्पीकर उतरवाकर की थी सकारात्मक पहल

Posted by - June 19, 2022 0
लखनऊ: उत्तर प्रदेश में धार्मिक स्थलों से लाउडस्पीकर (Loudspeaker) उतारने के मामले में योगी सरकार (Yogi government) लगातार सख्त कार्रवाई…

INX media case: पी चिदंबरम, कार्ति और पीटर के खिलाफ CBI ने दायर की चार्जशीट

Posted by - October 18, 2019 0
नई दिल्ली। वरिष्ठ कांग्रेस नेता पी चिदंबरम, उनके बेटे कार्ति चिदंबरम और पीटर मुखर्जी समेत 14 लोगों के खिलाफ सीबीआई…