कोरोना वायरस

कोरोना वायरस : पूर्वांचल विश्वविद्यालय व सिद्धार्थ विश्वविद्यालय की परीक्षा स्थगित

1119 0

लखनऊ। कोरोना वायरस से बचाव के चलते वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय व सिद्धार्थ विश्वविद्यालय की वार्षिक परीक्षाये स्थगित कर दी गयी हैं।

18 मार्च से दो अप्रैल तक की स्थगित परीक्षाओं का कार्यक्रम जल्द ही घोषित किया जाएगा

पूर्वांचल विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ. राजाराम यादव ने बुधवार को बताया कि 18 मार्च से दो अप्रैल तक की वार्षिक परीक्षाएं अपरिहार्य कारणों से स्थगित कर दी गयी है। उन्होंने बताया कि तीन अप्रैल से 30 अप्रैल तक की वार्षिक परीक्षाएं पूर्व निर्धारित तिथि एवं समय पर ही होंगी। 18 मार्च से दो अप्रैल तक की स्थगित परीक्षाओं का कार्यक्रम जल्द ही घोषित किया जाएगा।

‘कोविड-19’ के दबाव में सेंसेक्स 800 अंक, निफ्टी 230 अंक लुढ़का

156 कॉलेजों में चल रही परीक्षा तीन अप्रैल से पूर्ववत कार्यक्रम के अनुसार होगी

इसी तरह उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में बुधवार से शुरू होने वाली सिद्धार्थ विश्वविद्यालय की परीक्षाएं दो अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दी गई है। आधिकारिक सूत्रों ने बताया है कि कोरोना वायरस के बढ़ते खतरों को देखते हुए सतर्कता की दृष्टि से भीड़भाड़ से बचने के लिए सिद्धार्थ विश्वविद्यालय की परीक्षाएं स्थगित की गई है। सूत्रों के मुताबिक बस्ती सिद्धार्थनगर महाराजगंज संत कबीर नगर श्रावस्ती और बलरामपुर जिलों के 156 कॉलेजों में चल रही परीक्षा तीन अप्रैल से पूर्ववत कार्यक्रम के अनुसार होगी।

Related Post

CM YOGI

सीएम योगी का सख्त निर्देश, यूपी में अंतिम संस्कार पर शुल्क नहीं, धार्मिक मान्यताओं का होगा पालन

Posted by - April 26, 2021 0
लखनऊ। कोविड संक्रमण के चलते हो रही मौतों से श्मशान घाट पर भी अंतिम संस्कार को लिए लोगों को लंबा…
uniform civil code

यूनिफॉर्म सिविल कोड पर धामी सरकार का बड़ा कदम, ड्राफ्टिंग कमेटी का किया गठन

Posted by - May 28, 2022 0
देहरादून। यूनिफॉर्म सिविल कोड ( Uniform Civil Code) को लेकर धामी सरकार (dhami government) ने बड़ा फैसला लिया है। यूनिफॉर्म सिविल…