Amit Shah

अमित शाह आज बिहार विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में होंगे शामिल

245 0

नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) शनिवार 23 अप्रैल को अपने एक दिवसीय बिहार दौरे के दौरान सासाराम में गोपाल नारायण सिंह विश्वविद्यालय (Gopal Narayan Singh University) के पहले दीक्षांत समारोह में हिस्सा लेंगे। गृह मंत्री अमित शाह निजी विश्वविद्यालय के दौरे के दौरान सासाराम मेडिकल (Sasaram Medical) और मैनेजमेंट के छात्रों समेत विभिन्न पाठ्यक्रमों में 700 से अधिक छात्रों को डिग्री देंगे।

गोपाल नारायण सिंह विश्वविद्यालय कार्य करने वाला बिहार का पहला निजी विश्वविद्यालय है और हजारों छात्र अपने करियर का पोषण करते हैं। विश्वविद्यालय के लिए यह पहला मौका है जब गृह मंत्री बिहार के राज्यपाल फागू चौहान की मौजूदगी में छात्रों को डिग्री देंगे। विश्वविद्यालय के अध्यक्ष और भाजपा के राज्यसभा सांसद गोपाल नारायण सिंह ने एएनआई को बताया कि विश्वविद्यालय के छात्र यह जानकर बहुत उत्साहित हैं कि वे कल केंद्रीय गृह मंत्री से डिग्री प्राप्त करने जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: इराक की मशहूर चित्रकार का Google ने Doodle बनाकर किया याद

सिंह ने आगे कहा, “गृह मंत्री के गर्मजोशी से स्वागत के लिए विश्वविद्यालय परिसर में सभी व्यवस्थाएं की गई हैं और उम्मीद है कि छात्रों को उनसे बातचीत करने का अच्छा मौका मिलेगा।” अमित शाह 1857 के स्वतंत्रता संग्राम के वीरों में से एक वीर कुंवर सिंह की स्मृति में भोजपुर के जगदीशपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए शनिवार को बिहार पहुंचने वाले हैं। आजादी का अमृत महोत्सव के तहत 23 अप्रैल को आरा क्षेत्र के जगदीशपुर में महान स्वतंत्रता सेनानी बाबू वीर कुंवर सिंह का ‘विजयोत्सव कार्यक्रम’ आयोजित किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: संगम नगरी में दूसरी बड़ी वारदात, 5 लोगों की हत्या कर घर में आग, बहु-बेटी के साथ…

Related Post

कांग्रेस में जंग जारी! सिद्धू के सलाहकार ने ‘अलीबाबा और 40 चोर’ कहकर कैप्टन पर फिर साधा निशाना

Posted by - August 25, 2021 0
पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के सलाहकार मलविंदर सिंह माली ने अब सीएमकैप्टन अमरिंदर सिंह को लेकर विवादित बयान…
Chandrashekhar Upadhyay

समर अभी शेष है….

Posted by - July 22, 2021 0
नैनीताल हाईकोर्ट में मुकदमों की कार्यवाही हिंदी में शुरू कराने की अपनी मुहिम की यादों को देश के साथ साझा…
इल्तिजा मुफ्ती

महबूबा मुफ्ती की बेटी इल्तिजा मुफ्ती का स्पेशल सिक्योरिटी ग्रुप पर गंभीर आरोप

Posted by - January 24, 2020 0
जम्मू कश्मीर। स्पेशल सिक्योरिटी ग्रुप (एसएसजी) पर पूर्व मुख्यमंत्री तथा पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती की बेटी इल्तिजा मुफ्ती ने विवादित…