Sangam

संगम नगरी में दूसरी बड़ी वारदात, 5 लोगों की हत्या कर घर में आग, बहु-बेटी के साथ…

128 0

प्रयागराज: संगम नगरी (Sangam city) प्रयागराज (Prayagraj) में एक बार फिर 5 लोगों की नृशंस हत्या की घटना से इलाका दहल गया है। थरवई (Tharwai) थाना क्षेत्र के खेवराजपुर गांव में शुक्रवार रात एक ही परिवार के 5 लोगों को आरोपियों ने ईंट पत्थर से मारकर हत्या करने के बाद मृतक के घर में आग लगा दी। पुलिस को इस घटना की जानकारी प्रदीप कुमार यादव ने दी कि उनके भाई और भाभी की किसी ने हत्या कर घर में आग लगा दी है। इसके साथ ही परिवार के तीन अन्य लोगों की भी हत्या कर दी गई है। सामूहिक हत्या की खबर लगते ही मौके पर पुलिस और फायर ब्रिगेड पहुंच गई और आग पर काबू पाकर जांच में जुट गई।

एसपी गंगा पार क्षेत्राधिकारी समेत भारी संख्या में पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और साथ ही घटना की सूचना जिलाधिकारी संजय खत्री और एसएसपी प्रयागराज अजय कुमार को भी दे दी गई है। जिलाधिकारी प्रयागराज संजय खत्री व एसएसपी प्रयागराज अजय कुमार मौके पर पहुंचे हैं। ADG प्रयागराज जोन प्रेम प्रकाश ने बताया कि शुरुआती जांच से लग रहा है कि लूट के इरादे से आए बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया और सुबूत मिटाने के उद्देश्य से घर में आग लगा दी। हालांकि बारीकी से जांच की जा रही है और मौके पर फॉरेंसिक और स्निफर डॉग स्क्वाड की टीम जांच कर रही है।

प्रेम प्रकाश ने बताया कि परिवार के मुखिया राजकुमार यादव (उम्र 55 साल), उनकी पत्नी कुसुम (उम्र 50 साल), बेटी मनीषा (उम्र 25 साल), बहू सविता (उम्र 30 साल) और दो साल की मासूम पोती साक्षी की भी हत्या हुई है। इनमे एक 5 साल की बच्ची पर भी हमला हुआ लेकिन वह बच गई है। पुलिस के मुताबिक, इस घटना में 5 साल की बच्ची साक्षी पुत्री सुनील घायल हुई है, जिसे प्रयागराज के स्वरूपरानी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। पुलिस बहू और बेटी के साथ दुष्कर्म की आशंका जता रही है, मृतक महिलाओं के कपड़े अस्त व्यस्त मिले हैं। वारदात के बाद पुलिस ग्रामीण और रिश्तेदारों से पूछताछ कर रही है।

मस्जिद में जुमे की नमाज के दौरान हुए धमाके में 33 की मौत

ग्रामीणों से मिली सूचना के मुताबिक, सभी मृतक घर के बरामदे में सो रहे थे और घर के भीतर से धुंआ उठता दिखाई दिया। जिसे पुलिस और फायर ब्रिगेड ने महंत से बुझा दिया। हालांकि अभी घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है।

अवैध शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़, चार गिरफ्तार

Related Post

कोरोना: ऑक्सीजन की कमी से किसी की मौत नहीं हुई- यह कहने वाले मंत्री के खिलाफ प्रस्ताव लाएगी कांग्रेस

Posted by - July 21, 2021 0
मंगलवार को कांग्रेस सांसद केसी वेणुगोपाल ने राज्यसभा में ऑक्सीजन की कमी से होने वाली मौतों को लेकर सवाल किया…