Lalit Modi

क्या ललित मोदी-सुष्मिता का चल रहा अफेयर? 9 साल पुराना ट्वीट वायरल

55 0

नई दिल्ली: भारत में क्रिकेट आईपीएल की शुरुआत करने वाले व पूर्व आईपीएल चेयरमैन ललित मोदी (Lalit Modi) ने एक बड़ा खुलासा करते हुए सबको चौंका दिया है। 56 साल के ललित ने गुरुवार शाम बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) को अपनी पत्नी बताते हुए कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर सबको हैरत में डाल दिया है। जब इसकी चर्चा मीडिया में होने लगी तो उन्होंने बाद में एक और ट्वीट शेयर कर साफ कर दिया कि वह अभी डेटिंग ही कर रहे हैं और जानकारी देते हुए जल्द शादी की बात कही।

इसके अलावा ललित मोदी का एक 9 साल पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसमे लोग कयास लगा रहे हैं कि इनका अफेयर करीब 9 साल पहले शुरु हुआ है।साल 2013 में किए गए ट्वीट में ललित ने सुष्मिता को टैग कर लिखा है ‘मेरे SMS का जवाब दो’यूजर्स इस ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर कर बता रहे हैं कि इसकी शुरुआत यहां से हुई है।

ललित मोदी ने ट्वीट कर लिखा था ‘ओके मैं प्रतिबद्ध हूं, आप बहुत दयालु हैं। वादे तोड़े जाने के लिए ही होते हैं, कमिटमेंट का सम्मान है, चीयर्स लव। इसके बाद सुष्मिता ने रिप्लाई दिया कि ‘Gotcha 47’ इस पर ललित मोदी ने लिखा ‘मेरे एसएमएस का जवाब दो’

एक यूजर ने रिएक्ट करते हुए लिखा ‘उम्मीद कभी नहीं छोड़नी चाहिए’ दूसरे ने लिखा ‘ये सब यहां से शुरू हुआ था, कभी हार नहीं मानने की ललित मोदी का रवैया काबिले तारीफ है’

COVID-19 के तेजी से बढ़े मामले, फिर से फेस मास्क हुआ अनिवार्य

हालांकि बाद में इसे ललित ने डेटिंग बताते हुए जल्द शादी की बात कही है और इंस्टाग्राम प्रोफाइल भी चेंज कर दिया है। इंस्टाग्राम बायो में ललित ने लिखा है ‘फाइनली नए जीवन की शुरुआत, पार्टनर इन क्राइम, माय लव सुष्मिता सेन। इसके साथ ही सुष्मिता सेन के इंस्टा अकाउंट को भी टैग किया है।

क्रिप्टोकरेंसी बाजार में हरे निशान पर हो रही ट्रेडिंग, इथेरियम में बड़ी खरीदारी

Related Post

Ramyug

‘रामयुग’ में राम की कहानी का प्रसार करने से फैलेगी सकारात्मकता: कुणाल कोहली

Posted by - April 30, 2021 0
मुंबई । निर्देशक कुणाल कोहली की आगामी पौराणिक वेब श्रृंखला ‘रामयुग’ (Ramyug) भगवान राम की कहानी को बयान करती है।…
कोरोना खौफ

अनुपम खेर ने सुझाया कोरोनावायरस से बचने का तरीका, बोलें-हाथ मिलाने की बजाय कहें’नमस्ते’

Posted by - March 4, 2020 0
नई दिल्ली। कोरोना वायरस ने भारत में भी दस्तक दे दी है। इस वायरस से लोगों में बढ़ती दहशत को…