Nikki Tamboli

निक्की तम्बोली ने भाई को याद में Instagram पर शेयर किया भावुक नोट

1246 0

बिग बॉस 14 (Big Boss) का हिस्सा रह चुकी अभिनेत्री निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) भाई की मौत के सदमे से अभी तक उबर नहीं पाई है। उन्होंने अपने भाई को याद करते हुए एक लम्बा चौड़ा पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

अपने इस पोस्ट में निक्की (Nikki Tamboli) ने लिखा-‘‘मैं अपने भाई को बहुत मिस करती हूं, हर रात को ख़ुद को सुलाने के लिए सहला रही हूं। कुछ लोग जो मुझे जानते हैं उन्होंने मुझे समझाया कि मुझे भाई को जाने देना चाहिए। मुझे ख़ुश रहना चाहिए कि अब वह किसी दर्द में नहीं हैं वह बीमार नहीं हैं इसलिए मुझे उन्हें जाने देना चाहिए। लेकिन मेरा दिमाग यह मानने को राज़ी नहीं होता। मैं अपने भाई से बात करना चाहती हूं। जब यह बात अपने दोस्तों को कहती हं तो वे कहते हैं कि मैं भाई से अब भी बात कर सकती हूं, लेकिन चीज़ें पहले जैसी नहीं हैं।

वे लोग नहीं समझ रहे कि मैं क्या महसूस कर रही हूं। हम एक दूसरे के बहुत करीब थे, हम हमेशा परिवार के बाकी सदस्यों से एक दूसरे को प्रोटेक्ट करते थे। मेरे माता पिता हमेशा कहते रहते हैं कि मैं बहुत मज़बूत हूं, उन्हें लगता है कि मैं अब ठीक हूं, मजब़ूत हूं। लेकिन मैं बिल्कुल भी मज़बूत महसूस नहीं कर रही हूं। मुझे सब कुछ बहुत मुश्किल लग रहा है और हर दिन जीना बहुत मुश्किल हो रहा है। मैंने अपने भाई की मौत को स्वीकार नहीं किया है।’

IPL 2021 स्थगित होने के बाद वेस्टइंडीज पहुंचे खिलाड़ियों ने शेयर की तस्वीरें

गौरतलब है निक्की (Nikki Tamboli) के भाई कोरोना संक्रमित थे और उनका मुंबई के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था। दरअसल निक्की के भाई को किसी इंफेक्शन के कारण मुंबई के एक अस्पताल में एडमिट करवाया गया था।

इसके बाद उन्हें कोरोना हो गया और हालत दिन-ब-दिन बिगड़ती चली गई और 4 मई को इलाज के दौरान उन्होंने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया।निक्की के भाई जतिन चाहते थे कि उनकी बहन निक्की खतरों के खिलाडी 11 का हिस्सा बने।

भाई की इस ख्वाहिश को पूरा करने के लिए निक्की इस साल खतरों के खिलाड़ी 11 का हिस्सा बनने के लिए तैयार हुई और इसमें हिस्सा लेने के लिए केपटाउन पहुंची हैं।

Related Post

Lucknow University

लखनऊ विश्वविद्यालय में बड़ी धांधली, लॉ का पेपर आउट होने से मचा हंगामा

Posted by - December 11, 2019 0
लखनऊ। लखनऊ विश्वविद्यालय में धांधली का बड़ा मामला सामने आया है। हिन्द कालेज की चेयरपर्सन डॉक्टर ऋचा जोकि विश्वविद्यालय से…
कोरोना का कहर

देश में कोराेना से पिछले 24 घंटों के दौरान 273 लोगों की मौत , मृतकों का आंकड़ा 6348

Posted by - June 5, 2020 0
नई दिल्ली । देश में कोराेना संक्रमण के नये मामलों में प्रतिदिन हो रही वृद्धि से संक्रमितों की कुल संख्या…
मोदी और रामनाथ कोविंद ने ली स्वाथ्य की जानकारी

PM मोदी ने ली रामनाथ कोविंद के स्वाथ्य की जानकारी

Posted by - March 27, 2021 0
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपनी दो दिवसीय बांग्लादेश यात्रा के बीच शुक्रवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के स्वास्थ्य की जानकारी…