कोरोना वायरस

कोरोना वायरस : सपा नेता अनुराग भदौरिया की सिंगर पत्नी अनुपमा का गाना वायरल

159 0

लखनऊ। कोरोनावायरस पॉजिटिव केस मिलने के बाद यूपी की राजधानी लखनऊ में हड़कंप मचा हुआ है। इसी कड़ी में सपा सरकार में राज्यमंत्री रहे अनुराग भदौरिया की सिंगर पत्नी और पीसीएस अफसर अनुपमा का गाना सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में अनुपमा कोरोना वायरस से बचने के लिए एक गाना गाती नजर आ रही हैं। वहीं अनुपमा लोगों से गाने के जरिए कोरोना संक्रमण से कैसे बचे उसे बता रही है।

अनुपमा ने 2016 में मीका सिंह के साथ अपना पहला एलबम लाल दुपट्टा गाया

आज अनुराग भदौरिया राजनीति में एक बड़ा नाम हैं और वो सपा सरकार में राज्यमंत्री तक रहे हैं। इस वक्‍त वह समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता हैं, जबकि अनुपमा इस समय लखनऊ में पोस्टेड हैं और वो एक शानदार कम्पोजर और सिंगर हैं। उनके कई गानों ने खूब धमाल मचाया है। अनुपमा ने 2016 में मीका सिंह के साथ अपना पहला एलबम लाल दुपट्टा गाया। उसके बाद राहत फतेह अली खान के साथ 2017 में नैना ने सांवरे बंजारे एलबम गाया और फिर 2018 में स्वानंद किरकिरे के साथ दास देव एलबम में काम किया। इसके अलावा अनुपमा ने गुलाब गैंग, बिन बुलाए बाराती, मिले न मिले हम, जिला गाजियाबाद जैसी फिल्मों में भी अपनी आवाज का जादू बिखेरा है।

जनता कर्फ्यू के दिन 22 मार्च को यूपी में बंद रहेंगे पेट्रोल पंप

यूपी में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 23 हुई

बता दें कि लखनऊ में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर आठ हो गई है, जबकि उत्तर प्रदेश में कुल 23 मरीजों में कोरोनावायरस की पुष्टि हुई है। स्वास्थ विभाग ने मीडिया बुलेटिन जारी करते हुए बताया कि आगरा में 8, गाजियाबाद में 2, नोएडा में 4, लखनऊ में 8, लखीमपुर खीरी में 1 मरीज में कोरोना को पुष्टि हुई है। अब तक कुल 984 टेस्ट निगेटिव पाए गए जबकि 157 के टेस्ट का इंतजार है। अब तक एयरपोर्ट पर 24580 की थर्मल स्कैनिंग हुई है।

Loading...
loading...

Related Post

पुष्पा दुबे

पुष्पा दुबे ने जीवन की जमा पूंजी 1.10 करोड़ रुपये कोरोना से जंग के लिए कर दिया दान

Posted by - June 14, 2020 0
लखनऊ। कोरोना महामारी से लड़ाई में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोगों की अपील पर हर कोई बढ़चढ़ मदद कर रहा…

कांग्रेस ने किया वादा,प्रदेश में सरकार बनी तो पुलिसकर्मियों को मिलेगा साप्ताहिक अवकाश

Posted by - November 23, 2018 0
भोपाल। विधानसभा चुनावों के चलते कई लुभावने वादे किये जा रहे हैं ऐसे में मध्यप्रदेश विधानसभा चुनावों से ठीक पहले…
तेजस्वी यादव

देश को अमीरों की चौकीदारी करने वाले पीएम की जरूरत नहीं : तेजस्वी यादव

Posted by - April 26, 2019 0
समस्तीपुर। राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को पीएम नरेंद्र मोदी…