Stock Market

शेयर बाजार में निवेशकों ने जताया भरोसा, सेंसेक्‍स-निफ्टी में बढ़त

68 0

नई दिल्‍ली: भारतीय शेयर बाजार (Stock Market) ने बुधवार सुबह बताया कि, दबाव के बाद भी मामूली बढ़त पर तेजी। आज निवेशक भरोसे के साथ खरीदारी कर रहे है। आज सुबह कारोबार की शुरुआत हुई, सेंसेक्‍स 37 अंकों की मामूली बढ़त के साथ 53,171 पर खुला, सेंसेक्‍स 250 अंक चढ़कर 53,400 के स्‍तर पर पहुंच गया। निफ्टी ने 8 अंकों की बढ़त बनाकर 15,818 अंक से ट्रेडिंग की शुरुआत की, 55 अंकों की उछाल के साथ 15,865 पर कारोबार करने लगा।

आज सुबह की शुरुआत से ही निवेशकों ने Asian Paints, L&T, Axis Bank, Bajaj twins, Kotak Bank, Maruti, Tech M, HUL, Ultratech Cement और IndusInd Bank जैसी कंपनियों पर दांव लगाया। ये स्‍टॉक्‍स लगातार खरीदारी से टॉप गेनर की लिस्ट में शामिल हुए है। इसके अलावा BPCL, Eicher Motors, SBI Life के स्‍टॉक्‍स में भी आज तेजी दिख रही है।

हादीगाम में मुठभेड़ के बाद दो स्थानीय आतंकवादियों ने किया आत्मसमर्पण

शुरुआती कारोबार में ONGC, Hindalco, Tata Steel, JSW Steel, Coal India, Nestle, PowerGrid और NTPC जैसी कंपनियां टॉप लूजर बन गई।आज बीएसई मिडकैप और स्‍मॉलकैप पर भी 0.4 फीसदी की तेजी दिख रही है। हालांकि, रियल्‍टी, फाइनेंशियल, ऑटो और बैंकिंग सेक्‍टर के स्‍टॉक्‍स ने निवेशकों को जमकर रिटर्न दिया। ये शेयर 1 फीसदी से ज्‍यादा की बढ़त पर हैं।

हिमाचल में भारी बारिश से तबाही, बादल फटने से 4 लोग लापता

Related Post

झड़प से आगबबूला हुए टिकैत- कहा- भाजपा नेता मंच पर आए तो बक्कल उधेड़ दूंगा

Posted by - June 30, 2021 0
केंद्र सरकार द्वारा पास किए गए कृषि कानून के विरोध में किसानों का आंदोलन जारी है, गॉजीपुर बॉर्डर पर बुधवार…
Rahul Gandhi

राहुल गांधी बोले- राजनीतिक भविष्य के डर से ज्योतिरादित्य सिंधिया ने विचारधारा छोड़ी

Posted by - March 12, 2020 0
नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीजेपी में शामिल होने को लेकर बड़ा बयान…