Vartika Singh

इंटरनेशनल शूटर वर्तिका सिंह (Vartika Singh) को MP/MLA कोर्ट से झटका, कोर्ट ने खारिज की याचिका

727 0

सुलतानपुर। इंटरनेशनल शूटर वर्तिका सिंह (Vartika Singh) को शनिवार को MP/MLA कोर्ट सुलतानपुर से तगड़ा झटका लगा है। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी व उनके करीबियों के खिलाफ दायर परिवाद को कोर्ट ने खारिज कर दिया है। कोर्ट के फैसले के बाद वर्तिका चेहरे पर मायूसी के भाव साफ तौर पर देखे गए। हालांकि, वर्तिका के अधिवक्ता ने हाई कोर्ट में याचिका दायर करने की बात कही है।

हाई कोर्ट जाने की बात कही

वर्तिका के अधिवक्ता ने कहा कि केंद्रीय मंत्री ने उनके मोवक्किल के विरुद्ध मुसाफिरखाना और दिल्ली में एफआईआर दर्ज कराई है। लेकिन वर्तिका (Vartika Singh) के पास सारे एविडेंस हैं। वाट्सएप पर जो डाक्यूमेंट हैं, कॉल रिकार्डिंग हैं। इस साक्ष्य के आधार पर हमने 156/3 यहां पर याचिका दायर किया की थी। MP/MLA कोर्ट ने पहले इस मामले में न्यायिक क्षेत्र होने की बात कही थी। लेकिन आज अंतिम रूप से उन्होंने हमारी एप्लीकेशन को खारिज कर दिया है। उन्होंने मामले में हाई कोर्ट जाने की बात कही है।

जानें क्या है पूरा मामला

बता दें कि प्रतापगढ़ की रहने वाली इंटरनेशल शूटर वर्तिका (Vartika Singh) ने केंद्रीय महिला आयोग में सदस्य बनवाने के लिए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, उनके निजी सचिव विजय गुप्ता व एक सहयोगी पर 25 लाख रुपये की डिमांड की मांग का आरोप लगाते हुए 23 जनवरी को MP/MLA कोर्ट सुलतानपुर में परिवाद दायर किया था। इस मामले में जज पीके जयंत ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी व उनके करीबियों के खिलाफ केस कराने को लेकर पड़ी अर्जी को खारिज कर दिया है।

Related Post

cm yogi

सीएम योगी ने विकास कार्यों एवं कानून व्यवस्था की समीक्षा बैठक की

Posted by - October 16, 2022 0
एटा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने रविवार को कलक्ट्रेट सभागार में जनपद स्तरीय अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों के साथ जिले…
Sairpur police

सैरपुर पुलिस ने तीन शातिर लुटेरों को किया गिरफ्तार, बरामद हुए…

Posted by - July 11, 2022 0
लखनऊ: राजधानी लखनऊ कमिश्नरेट इन दिनों बदमाशों पर ताबड़तोड़ कार्रवाई करने में जुटी है। उत्तरी जोन की सैरपुर पुलिस (Sairpur…

पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी के खिलाफ बीजेपी नेता आकाश सक्सेना दर्ज कराया राजद्रोह केस !

Posted by - September 6, 2021 0
यूपी के पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी के खिलाफ अर्मायदित शब्दों का प्रयोग करने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज हुई। बीजेपी…