चुनाव नहीं लड़ेंगे, पर देंगे वोट की चोट, सरकार का इलाज हो कर रहेगा- टिकैत ने किया बड़ा एलान

395 0

मोदी सरकार के तीनों विवादित कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहे भाकियू नेता राकेश टिकैत ने बड़ा एलान किया है। उन्होंने एक बार फिर सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए कहा कि वे चुनाव नहीं लड़ेंगे, लेकिन सरकार को वोट की चोट देंगे।राकेश टिकैत ने कहा कि किसान आंदोलन को और तेज करने के लिए पांच सितंबर को एक बड़ी पंचायत करेंगे।

किसान नेता ने कहा- हमने वोट दिया, सरकार बनाई, लेकिन वे हमारी बात नहीं मान रहे। जिसे जहां से दवाई मिलती है, उसे वहीं से दवाई दी जाएगी। उन्होंने आगे कहा कि भारत सरकार बातचीत करना चाहती है तो हम तैयार हैं। 22 तारीख से हमारा दिल्ली जाने का कार्यक्रम रहेगा।

इस पोस्टर में संसद भवन की फोटो लगाई गई है, साथ ही एक ओर गेंहू की बालियां भी दिखाई गई है। उसके नीचे बैकग्राउंड में किसानों का विरोध प्रदर्शन करते हुए फोटो भी लगाया गया है। इसी पोस्टर में प्रदर्शन की तारीख 22 जुलाई लिखी गई है, सबसे नीचे हैशटैग करते हुए किसानों का संसद भवन पर प्रदर्शन लिखा गया है।

पंजाब मेरे काम और विजन की पहचान सिर्फ AAP ने पहचाना, सिद्धू के इस बयान ने बढ़ाया सियासी पारा

इससे पहले राकेश टिकैट ने यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ा और अहम बयान दिया है। एक टेलीविजन चैनल से बातचीत में उन्होंने यूपी में चुनाव लड़ने को लेकर कहा है- ‘हम चुनाव नहीं लड़ेंगे, लेकिन वोट की चोट देंगे।’ बता दें कि टिकैत ने यूपी में पहली बार निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ा था। दूसरी बार राष्ट्रीय लोकदल से चुनाव लड़े थे, मगर दोनों बार उनकी जमानत जब्त हो गई थी। मालूम हो कि साल 2022 में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इसको लेकर उन्होंने कहा कि साफ कहा कि वह विधानसभा में चुनाव तो नहीं लड़ेंगे, लेकिन वोट की चोट सरकार को जरूर देंगे।

Related Post

CM Dhami

2025 तक उत्तराखण्ड को ड्रग मुक्त प्रदेश बनाना हमारा संकल्प: सीएम धामी

Posted by - September 16, 2023 0
देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने कहा कि 2025 तक उत्तराखण्ड को ड्रगफ्री तथा 2024 तक क्षय रोग मुक्त…
BJP

पश्चिम बंगाल के दो BJP सांसदों ने विधायक के पद से इस्तीफा दिया

Posted by - May 13, 2021 0
कोलकाता। हाल ही में पश्चिम बंगाल विधानसभा विधानसभा चुनाव में निर्वाचित हुए भाजपा (BJP) सांसद जगन्नाथ सरकार और नीसिथ प्रमाणिक…
akhilesh yadav

अखिलेश यादव के सामने सपा के महासचिव ने जिलाध्यक्ष को मंच पर जड़ा थप्पड़

Posted by - February 7, 2022 0
आगरा। बाह विधानसभा में समाजवादी पार्टी (SP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे।…