Sultanpur News

डोली उठने से पहले उठा जनाजा, प्रेमी बोला, प्लीज कॉल… प्लीज कॉल

686 0

सुलतानपुर। शगुफ्ता आफरीन (Shagufta Afreen) (25) का सेना में तैनात जवान गणेश से अफेयर चल रहा था। इस बीच दो महीने पहले परिवार वालों ने उसका ब्याह तय कर दिया। मई में उसका निकाह होना था। ठीक पांच माह बाद उसकी डोली उठती की उससे पहले उसका जनाजा उठाया गया तो गांव में कोहराम मच। मृतका के भाई ने बताया कि गणेश ने उसकी बहन को सुसाइड करने पर मजबूर किया। जिस समय बहन ने फांसी लगाई गणेश ऑनलाइन कॉल पर था और मैसेज कर रहा था, प्लीज कॉल… प्लीज कॉल।

इंटरनेशनल शूटर वर्तिका सिंह (Vartika Singh) को MP/MLA कोर्ट से झटका, कोर्ट ने खारिज की याचिका

ये घटना सुलतानपुर के कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के बरसड़ा गांव की है। रोशन उर्फ शगुफ्ता आफरीन(Shagufta Afreen) (25) पुत्री मोहम्मद फारूक की दो माह पहले सगाई हुई थी। आने वाली 19 मई को उसका शादी होनी थी। घर में इसकी तैयारियां चल रही थीं। इसी बीच उसने आत्महत्या कर ली और डोली उठने के बजाय उसका जनाजा उठा तो परिवार में मातम पसरा है।
ऑनलाइन चल रहा था मोबाइल
पुलिस ने मृतका(Shagufta Afreen) के भाई जहीन हाशमी की तहरीर पर गांव के ही फौजी गणेश गुप्ता पर आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मुकदमा दर्ज किया है। गणेश गुप्ता पठानकोट में आर्मी सप्लाई कोर में तैनात है। मृतका के भाई जहीन हाशमी ने बताया कि मैं सुलतानपुर में था। मेरे पास घर से फोन आया कि रोशन ने आत्महत्या कर ली है। हम जब घर आए तो उसका मोबाइल ऑनलाइन चल रहा था। वो फांसी लगाकर आत्महत्या चुकी थी। आधे घंटे तक कॉल चली और गणेश बार-बार मैसेज पर मैसेज कर रहा था, प्लीज कॉल मी।

पिता बोले-मेरी बेटी को मिलना चाहिए इंसाफ 

मृतका(Shagufta Afreen) के पिता ने कहा कि मेरी बेटी को इंसाफ मिलना चाहिए। जिस बेटी की मुझे मई में डोली उठानी थी। उसका मैं जनाजा उठा रहा हूं, इस दर्द को एक बेटी वाला ही जान सकता है। मैं बाहर रहता हूं, मुझे इस बारे में पता नहीं था, अगर पता होता तो उसे ऐसे करने से रोकता। मैं सरकार से ये चाहता हूं, जिस तरह मेरी बेटी के साथ हुआ। उस तरह किसी दूसरी बेटी के साथ ना हो।

मां ने कहा-हम जेल तक काटेंगे, लेकिन इंसाफ दिलाकर रहेंगे

मृतका(Shagufta Afreen) की मां ने कहा कि बेटी की बर छेंकाई को अभी तीन महीने नहीं हुए थे, उस लड़के ने मोबाइल दिया। हमने उसे छीनकर तोड़कर फेंक दिया था। फिर एक फरवरी को उसने इतना दबाव डाला की उसने तीन गोलियां खा ली थीं, उसकी हालत बहुत बिगड़ गई थी। उसने कहा था की जिस दिन तुम्हारी बरात आएगी देखो मैं क्या करता हूं।
मां ने प्रेमी गणेश गुप्ता को बेटी की मौत का जिम्मेदार ठहराया है। मां ने तो यहां तक कह डाला की अगर हमारी लड़की को इंसाफ नहीं मिला तो हम जेल तक काटेंगे। लेकिन लड़की को इंसाफ दिलाकर रहेंगे। एसपी डा. अरविंद चतुर्वेदी ने बताया की भाई की तहरीर पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया है। अन्य विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Related Post

Modi-Yogi

मोदी से बोले योगी, आपके बताए गये ‘ट्रेस, टेस्ट एण्ड ट्रीट’ के मंत्र से मिला बेहतर परिणाम

Posted by - June 12, 2021 0
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने शुक्रवार को नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) से…

जनसंख्या नियंत्रण कानून: राज्य विधि आयोग ने कानून का मसौदा राज्य सरकार को सौंपा

Posted by - August 16, 2021 0
उत्तर प्रदेश के राज्य विधि आयोग ने जनसंख्या नियंत्रण कानून का मसौदा सोमवार को राज्य सरकार को सौंप दिया है।…
AK Sharma

डबल इंजन की सरकार बिना किसी भेदभाव-जातिवाद के कर रही सबका विकास: एके शर्मा

Posted by - December 14, 2023 0
लखनऊ। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री  ए.के. शर्मा (AK Sharma) ने कहा कि हमारा देश  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी…
अमेठी पहुंची प्रियंका

अमेठी पहुंची प्रियंका, स्वागत में ‘प्रियंका गांधी आईं भाजपा घबराई’ के लगे नारे

Posted by - March 27, 2019 0
अमेठी। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश की कमान अब अपने हाथ में ले ली है। वह जगह-जगह…