Aman Tiwari

बिजली चोरों पर ही नहीं चोरों के सरदारों पर भी कार्यवाही

100 0

लखनऊ। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) के निर्देश पर सरोसा फतेहगंज के एसडीओ अमन तिवारी (SDO Aman Tiwari) को निलंबित कर दिया गया था। एसडीओ अमन तिवारी ने अपने पद का दुरुपयोग कर जिस विभाग में ईमानदारी से कार्य करने की जिम्मेदारी ली थी। उसी बिजली विभाग के राजस्व को अपने बहादुरी पूर्ण कार्यों से खूब चूना लगाया।

प्रदेश सरकार की “उपभोक्ता देवों भव” की नीति को भी पलीता किया। अपने क्षेत्र के 03 से 04 घरों में मानक के विपरीत 150 से 300 मी0 दूर तक अवैध केवल खिंचवाकर विद्युत चोरी करवा रहा था और विद्युत नियमावली में की गई व्यवस्था कि 40 मीटर के दायरे पर ही उपभोक्ता को कनेक्शन दिया जाय, इस नियम का उल्लंघन ही नहीं किया, बल्कि विद्युत् सुरक्षा कारणों की अनदेखी कर लोगों के जीवन से भी खिलवाड़ किया।

उपभोक्ताओं को बिलों के बकाये व चोरी के मामलों के निस्तारण का OTS पहला और अंतिम मौका: एके शर्मा

ऐसे अधिकारी न तो विभाग के हित में ही कार्य करेंगे, न ही उपभोक्ताओं एवम् जनता जनार्दन की पीड़ा को महसूस करेंगे। इतना ही नहीं एसडीओ अमन तिवारी (Aman Tiwari) सोशल मीडिया में प्रदेश सरकार की व्यवस्था पर भी प्रश्न चिन्ह खड़ा कर रहा और कर्मचारी आचरण नियमावली का भी उल्लंघन कर रहा। ऐसे जिम्मेदार अधिकारियों से भी सवाल पूछना तो बनता है।

Related Post

जी. किशन रेड्डी

पुलिस को लेकर राजनीति न करें संदीप दीक्षित, कांग्रेस माफी मांगे : जी. किशन रेड्डी

Posted by - December 27, 2019 0
नई दिल्ली। केंद्रीय गृह राज्यमंत्री जी. किशन रेड्डी ने शुक्रवार को कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित के बयान पर पलटवार किया…
CM Dhami

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पूर्व सांसद कुंवर सर्वेश सिंह को दी श्रद्धांजलि

Posted by - April 27, 2024 0
मुरादाबाद। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) शनिवार को मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा स्थित रतुपुरा गांव में मुरादाबाद लोकसभा…
UNSC में भारत की स्थायी सदस्यता

भारत में ज्यादा है धार्मिक आजादी, CAA पर पीएम मोदी से की बात : डोनाल्ड ट्रंप

Posted by - February 25, 2020 0
नई दिल्ली। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत दौरे का आखिरी दिन कहा कि भारत के प्रधानमंत्री मोदी धार्मिक स्वतंत्रता पर…