‘इंडियन आइडल 12’: शनमुख प्रिया को विजय देवरकोंडा ने ‘लाइगर’ में दिया गाने का मौका

566 0

साउथ के दिग्गज अभिनेता विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे पैन इंडिया फिल्म ‘लाइगर’ को लेकर लाइम लाइट में बने हुए हैं। इस फिल्म को मशहूर प्रोड्यूसर करण जौहर निर्मित कर रहे हैं। हाल में खबर आई थी कि यह फिल्म OTT के बजाय सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अब जानकारी सामने आ रही है कि विजय ने ‘इंडियन आइडल 12’ की फाइनलिस्ट शनमुख प्रिया को फिल्म ‘लाइगर’ में गाने का मौका दिया है।

बताया जा रहा है कि जगन्नाथ पुरी की निर्देशित फिल्म के लिए शन्मुखप्रिया ने एक गाने की रिकॉर्डिंग भी कर ली है। इस खास मौके पर विजय देवरकोंडा ने शन्मुखप्रिया को अपने घर बुलाया और उनकी खूब तारीफ भी की। इस दौरान शन्मुखप्रिया की मां भी उनके साथ थीं। एक्टर के किए वादे के पूरा होने पर दोनों ने उन्हें धन्यवाद दिय।

डेंगू को लेकर महापौर हुईं अलर्ट, किया दौरा

बता दें शन्मुखप्रिया के लिए बनाए विजय के इस वीडियो के बाद से ‘लाइगर प्रॉमिस’ (Liger Promise) का हैशटैग सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा था। धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बन रही ‘लाइगर’ को पुरी जगन्नाथ डायरेक्ट कर रहे हैं। बता दें करण जौहर, चार्मी कौर, पुरी जगन्नाथ और अपूर्व मेहता भी इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। फिल्म में विजय और अनन्या पांडे के अलावा राम्या कृष्णन, विशु रेड्डी, रोनित रॉय, मकरंद देशपांडे, आली और गेटअप श्रीनू भी लीड रोल में हैं। इस फिल्म को पांच भाषाओं हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज किया जाना है।

Related Post

हाउसफुल 4 ट्रेलर

हाउसफुल 4 ट्रेलर का फैंस में दिखा जबरदस्त क्रेज,बोले- ‘हाउसफुल’ होंगे शो

Posted by - September 27, 2019 0
नई दिल्ली। मल्टी स्टारर फिल्म ‘हाउसफुल 4’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में अभिनेता अक्षय कुमार,…
कोरोनावायरस

कोरोनावायरस : 18वां वार्षिक इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ लॉस एंजेलिस स्थगित

Posted by - March 13, 2020 0
नई दिल्ली। इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ लॉस एंजेलिस (आईएफएफएलए) को कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण स्थगित कर दिया गया…