बर्थडे स्पेशल: तेरे मेरे सपने’ फिल्मी से अपने करियर की शुरुआत करने वाले चंद्रचूर्ण ने बताई फिल्मों से दूर जाने की वजह

238 0

बॉलीवुड डेस्क। 11 अक्टूबर के दिन चंद्रचूर्ण सिंह का जन्म अलीगढ़ उत्तर-प्रदेश में हुआ था। फिल्म ‘माचिस’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम  रखा था चंद्रचूड़ ने कुछ हिट फिल्में देने के बाद बॉलीवुड से दूरी बना ली थी। उन्होंने एक इंटरव्यू में फिल्मों से दूर जाने की वजह बताई थी।

ये भी पढ़ें :-तेजी से वायरल हो रहा है ऋतिका छिब्बर का ‘जय जयकार’ म्यूजिक वीडियो 

आपको बता दें इंटरव्यू में चंद्रचूड़ ने फिल्मों से दूर होने के बारे में बताते हुए कहा था, ‘मैं कुछ अच्छे रोल करना चाहता था । मेरे पास कई ऑफर आए लेकिन मुझे कुछ अलग रोल का इंतजार था । वो नहीं आए तो मैंने फिल्मों से दूरी बना ली । चंद्रचूड़ को ‘माचिस’ के अलावा ‘क्या कहना’ और ‘जोश’ जैसी हिट फिल्मों के लिए याद किया जाता है। चंद्रचूड़ की आखिरी फिल्म Yadvi – The Dignified Princess थी ।इसमें चंद्रचूड़ ने एक महाराजा का रोल निभाया था । ये फिल्म साल 2017 में आई थी ।

ये भी पढ़ें :-विजयदशमी के मौके पर ऋषि कपूर ने शेयर की शस्त्र पूजा फोटो, जमकर हो रहे ट्रोल 

जानकारी के मुताबिक चंद्रचूड़ 1996 में फिल्म ‘तेरे मेरे सपने’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। फिल्म ‘माचिस’ के लिए चंद्रचूड़ को फिल्मफेयर अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया था। इसके बाद वो ‘क्या कहना’, ‘जोश’ और ‘दागः द फायर’ जैसी हिट फिल्मों में नजर आए।

Loading...
loading...

Related Post

विपक्ष में दरार

विपक्ष में दरार, सोनिया की बैठक का ममता बनर्जी ने किया बहिष्कार

Posted by - January 9, 2020 0
नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आगामी 13 जनवरी को दिल्ली में प्रस्तावित विपक्षी पार्टियों की बैठक…
वह मेरे फेवरेट...

टाइगर श्रॉफ को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी बोलीं- वह मेरे फेवरेट…

Posted by - December 7, 2019 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ अपने रिश्तों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। हालांकि हमेशा…