आपका पार्टनर आपको चीट कर रहा है, तो ये संकेत बता देंगे सारा सच

643 0

डेस्क। प्‍यार के रिश्‍ते में धोखा एक बेहद चुनौतीपूर्ण समस्‍या है। कपल्‍स में भले ही कितना ही प्‍यार क्‍यों न हो, लेकिन धोखे का डर उन्‍हें कभी न कभी जरूर सताता है। रिश्ते मजबूत बनाने के लिए देखरेख की जरुरत है तो निगरानी की भी आवश्यकता पड़ सकती है। ऐसे में कुछ संकेत हैं, जो आपको बताते हैं कि कहीं आपका पार्टनर आपको धोखा तो नहीं दे रहा। आइए जानते हैं-

ये भी पढ़ें :-पार्टनर की इन आदतों से हैं आप परेशान, तो ऐसे करें दूर

आपके पार्टनर की दिनचर्या में बचानक बिना किसी कारण के बदलाव आते हैं, तो यह धोखा भी हो सकता है। जैसे आपका पार्टनर पहले के मुकाबले आपसे अपनी भावनाएं साझा न करे या बात कम करे। इसके अलावा आपका पार्टनर हर चीज को आपसे छुपाने की कोशिश करे, हमेशा सर्तक रहे।

अगर पार्टनर आपको धोखा दे रहा है, तो वह अच्‍छा दिखने की ज्‍यादा से ज्‍यादा कोशिश करने लगता है। पहले के मुकाबले ज्‍यादा खुद पर ध्‍यान देना, सजना-संवरना, नए-नए कपड़े खरीदना, अचानक मेकअप या इत्र का शौक जागना भी धोखा दे सकता है।

दैनिक दिनचर्या में लगातार आने वाले बदलाव भी पार्टनर के आपको धोखा देने का संकेत हो सकता हैं। यदि आपके पार्टनर की दिनचर्या में बचानक बिना किसी कारण के बदलाव आते हैं, तो यह धोखा भी हो सकता है। जैसे आपका पार्टनर पहले के मुकाबले आपसे अपनी भावनाएं साझा न करे या बात कम करे।

Related Post

फिल्म थप्पड़

फिल्म थप्पड़ के ट्रेलर को यूट्यूब से हटाने की अपील क्यूं कर रही हैं तापसी पन्‍नू ?

Posted by - February 12, 2020 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ का दूसरा ट्रेलर मंगलवार को रिलीज हो गया है। इसमें तापसी…