पार्टनर की इन आदतों से हैं आप परेशान, तो ऐसे करें दूर

60 0

डेस्क। हर व्यक्ति के जीवन में कोई ऐसा अन्य व्यक्ति जरूर होता है जिसे वह अपने जीवन साथी के रूप में पसंद करता हो। जिसके साथ वह अपनी जिंदगी की हर छोटी-बड़ी खुशी या दुख को साझा करता है। लेकिन आपके कुछ ऐसी गलत आदतें होती हैं जिनके कारण लड़की आपसे परेशान होने लगती है –

ये भी पढ़ें :-लम्बे समय तक एक स्थान पर बैठ कर करते हैं काम, तो जानें क्या होगा नुकसान 

1-किसी भी रिलेशनशिप में जब कोई समस्या आती है तो सबसे पहले उसके समाधान के बारे में सोचना चाहिए। समस्या को हल करने से रिलेशनशिप मज़बूत होता है और लंबा चलता है। अगर, आपके पार्टनर के पास समस्या का सॉल्यूशन नहीं हैं तो आप उसे इसका विकल्प सुझाएं। अपने पार्टनर की बुरी आदतों की निंदा न करें। बुरी आदतों को सुधारने के लिए अपने पार्टनर को वक्त दें। उसे उसकी बुरी आदतों के बारे में बताएं और उन्हें सुधारने के बारे में बातचीत करें।

2-अगर आपको लगता है कि आपका पार्टनर केवल जंक फूड ही खा रहा है तो उसे कंट्रोल करें। आपके कंट्रोल करने से वह हेल्दी खाना खाने लगेगा। अगर वह अपना अधिकतर ख़ाली वक्त टेलीविज़न देखने में बिताता है तो आप उसके पास बैठे और उससे बातचीत करें।

3- अपने पार्टनर को एक दिन में सारी बुरी आदतों के बारे में कभी न गिनाएं और न ही इसके लिए उसकी निंदा करने बैठे। अगर, आपके पार्टनर को गिला तौलिया बेड में रखने की आदत है तो उसे इसके बारे में बताएं और इसे सुधारने में उसकी सहायता करें।अपनी पार्टनर की बुरी आदतों के बारे में कमेंट करने से बचे। इससे आपके संबंधों बिगड़ सकते हैं।

loading...
Loading...

Related Post

लखनऊ लोकसभा सीट

पीएम मोदी के हमशक्ल ने बांटी चाय, लखनऊ लोकसभा सीट से किया जीत का दावा

Posted by - April 13, 2019 0
लखनऊ। पीएम नरेंद्र मोदी के हमशक्ल अभिनंदन पाठक लखनऊ से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर लखनऊ लोकसभा सीट से मैदान…
cdsco news

गंभीर बीमारियों से जुड़ी दवा की गुणवत्ता फेल, CDSCO ने जारी किया अलर्ट

Posted by - April 30, 2019 0
नई दिल्ली। सेंट्रल ड्रग्स स्टैंडर्ड कंट्रोलर ऑर्गेनाइजेशन (CDSCO) ने कैडिला फार्मास्युटिकल्स और IPCA लैब्रोट्रीज समेत कई नामी फार्मा कंपनियों के…