फिल्म 83

फिल्म 83 : ‘धड़पडांगो’ डेविल श्रीकांत के लुक में एक्टर जीवा का पोस्टर जारी

836 0

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की फिल्म 83 की चर्चा पिछले काफी समय से चर्चा में है। डायरेक्टर कबीर खान ने अपनी इस फिल्म के लिए अलग-अलग इंडस्ट्री के एक्टर्स को लिया है। अपनी क्रिकेट टीम खड़ी की है। कुछ समय पहले रणवीर सिंह का लुक इस फिल्म से सामने आया था। इसमें रणवीर, भारत के पूर्व क्रिकेट कप्तान कपिल देव के लुक में थे।

अब फिल्म 83 से एक-एक कर के फिल्म के सभी किरदारों के लुक आ रहे हैं सामने 

अब फिल्म 83 से एक-एक कर के फिल्म के सभी किरदारों के लुक सामने आ रहे हैं। शनिवार को ताहिर राज भसीन के लुक को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था। ताहिर इस फिल्म में भारत के लिटिल मास्टर सुनील गावस्कर के किरदार में नजर आने वाले हैं। अब 83 के एक और किरदार का लुक सामने आ गया है।

लखनऊ : CAA के समर्थन में उतरा नागरिक एकता मंच, निकाली रैली 

सामने आया जीवा का लुक

साउथ के एक्टर जीवा का लुक डायरेक्टर कबीर खान ने शेयर कर दिया है। जीवा फिल्म 83 में पूर्व क्रिकटर कृष्णमचारी श्रीकांत का किरदार निभा रहे हैं। के. श्रीकांत ने वर्ल्ड कप 1983 के फाइनल्स में सबसे ज्यादा रन बनाए थे। श्रीकांत को प्यार से चीका भी बुलाया जाता था और वे जब भी पिच पर होते थे शो और भी मजेदार हो जाता था। श्रीकांत यानी जीवा को रणवीर की टीम का धड़पडांगो डेविल बताया गया है।

बता दें कि मिड डे से बात करते हुए एक्टर जीवा ने बताया था कि उन्होंने कैसे फिल्म 83 के लिए तैयारी की। उन्होंने कहा कि मैं इस फिल्म के लिए जिम के बजाए बाहर जाकर ट्रेनिंग कर रहा हूं। मुझे सात किलो वजन घटाना है, जिससे मैं अपने किरदार में पतला और यंग लगूं।

फिल्म 83, 10 अप्रैल 2020 को होगी रिलीज

रणवीर सिंह की फिल्म 83 में ताहिर राज भसीन और जीवा के अलावा चिराग पाटिल, हार्डी संधू, साहिल खट्टर, साकिब सलीम, दीपिका पादुकोण और पंकज त्रिपाठी संग अन्य कलाकार हैं। ये फिल्म 1983 में हुए क्रिकेट वर्ल्ड कप की कहानी पर आधारित है। फिल्म 83, 10 अप्रैल 2020 को रिलीज हो रही है।

Related Post

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की वायरल हुई फोटो, मिस्ट्री गर्ल साथ आ रहे नजर

Posted by - July 25, 2019 0
 इंटरटेनमेंट डेस्क। आर्यन खान के बॉलीवुड में कदम रखने का सभी को इंतजार है। इसी बीच शाहरुख खान के बेटे…
ASAT

Flashback 2019: ASAT मिसाइल का सफल परीक्षण, भारत की सुरक्षा और आर्थिक विकास को नई ताकत देगा

Posted by - December 14, 2019 0
नई दिल्ली। भारत ने 28 मार्च को अपना पहला एंटी-सैटेलाइट (ASAT) मिसाइल परीक्षण किया है। इसने लक्ष्य 300 किमी की…
सुष्मिता सेन

पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन 25 साल की उम्र मां बन, रूढ़वादिता को दी चुनौती

Posted by - July 14, 2019 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड की कई दिग्गज अभिनेत्रियां खुद ही अपने बच्चों की परवरिश करती हैं। किसी के बच्चे होने के…