कपिल शर्मा शो

कपिल शर्मा शो : क्या वापस आ रहे हैं सुनील ग्रोवर ? Viral वीडियो पर उठा सवाल

586 0

मुम्बई। बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन और अभिनेता सुनील ग्रोवर एक बार फिर सुर्खियों में हैं। उन्होंने कपिल शर्मा से झगड़े के बाद उनका कॉमेडी शो छोड़ दिया था। वहीं हाल ही में कुछ ऐसा हुआ, जिसके बाद लोग सुनील से सवाल कर रहे हैं कि क्या वह वाकई ‘द कपिल शर्मा शो’ में वापसी करने जा रहे हैं?

सलमान खान इन दोनों को साथ लाने की लगे हुए हैं कोशिश में

हालांकि हमेशा की तरह इस बार भी सुनील या कपिल की तरफ से इस मामले में कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है, लेकिन बीते काफी समय से ऐसी खबरें चल रही हैं कि सलमान खान इन दोनों को साथ लाने की कोशिश में लगे हुए हैं।

क्षय रोग पीड़ि‍त बेटियों की आस बनी हेमलता बहन 

बता दें कि हाल ही में सुनील ग्रोवर काफी समय बाद,एक बार फिर ‘रिंकू भाभी’ वाले अवतार में नजर आए। रिंकू भाभी का ये वीडियो विरल भयानी ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर किया है, जिसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो गया। सभी ने जब काफी समय बाद रिंकू भाभी को देखा तो खुश हो गए। लोग सुनील ग्रोवर से ‘द कपिल शर्मा शो’ पर वापसी को लेकर सवाल करने लगे।

वीडियो में रिंकू भाभी बने सुनील ग्रोवर हमेशा की तरह सभी को हंसाते दिख रहे हैं

इस वीडियो में रिंकू भाभी बने सुनील ग्रोवर हमेशा की तरह सभी को हंसाते दिख रहे हैं। सुनील ग्रोवर इस वीडियो में ‘मेरे हसबैंड मुझको प्यार नहीं करते…’ गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं। सुनील के साथ एक महिला नजर आ रही है, जो कि इस समारोह की खास मेहमान मालूम होती है। इस महिला से सुनील पूछते हैं कि ‘राखी अपने पति को कैसे प्यार करते हैं? प्लीज बताएं…’ इस सवाल पर महिला जवाब नहीं दे पाती और शरमा कर चली जाती है। समारोह में मौजूद लोग ठहाके लगाते हुए नजर आ रहे हैं। कई लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आया है, लेकिन सुनील को निगेटिव कमेंट्स भी खूब मिल रहे हैं।

Related Post

13 आईपीएस अफसरों का तबादला

योगी सरकार ने चार जिलों के कप्तान सहित 12 आईपीएस अफसरों का किया तबादला

Posted by - December 3, 2019 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को जौनपुर, अंबेडकरनगर, हरदोई व उन्नाव जिले के पुलिस कप्तानों सहित…
BJP

लोकसभा चुनाव: बीजेपी के लिए इस प्रत्याशी का नाम बना टेंशन, चुनाव अयोग को अर्जी

Posted by - May 3, 2019 0
गुरदासपुर। बीजेपी प्रत्याशी सनी देओल के नाम को लेकर पार्टी के लिए उलझन पैदा हो गई है, इसलिए चुनाव आयोग…