amit shah

अखिलेश बाबू में हिम्मत हो तो श्रीराम मंदिर का निर्माण रोककर दिखाएं : अमित शाह

263 0

बरेली। गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने शुक्रवार को बरेली में रोड शो करके रुहेलखंड में चुनावी बिगुल फूंक दिया है। जन विश्वास यात्रा में शामिल हुए गृहमंत्री अमित शाह बरेली में जनसैलाब देखकर काफी खुश नजर आए और बरेली के रोड शो की तारीफ करते हुए कहा कि ‘जैसे पतंग का मांझा पक्का वैसे रोड शो पक्का’।

अमित शाह साढ़े 4 बजे त्रिशूल एयरबेस पहुंचे और वहां से वह सबसे पहले सर्किट हाउस गए और फिर करीब 5 बजे कुतुबखाना चौराहे पहुंचे। यहां से अमित शाह जन विश्वास यात्रा में शामिल हुए। अमित शाह की एक झलक देखने के लिए भारी भीड़ उमड़ पड़ी।

पूरे शहर को दुल्हन की तरह सजाया गया। जैसे ही अमित शाह रथ पर सवार हुए उन पर पुष्प वर्षा होने लगी। कुतुबखाना चौराहे से शुरू हुई जन विश्वास यात्रा आलमगीरी गंज, श्यामगंज, कालीबाड़ी होती हुई पटेल चौक पहुंची। पटेल चौक पर अमित शाह ने जन विश्वास यात्रा में आये लोगों का शुक्रिया अदा किया। भारत माता की जय और जय श्रीराम के जयकारों के साथ अमित शाह ने अपना भाषण शुरू किया। पटेल चौक पर उमड़ा जन सैलाब देखकर अमित शाह काफी खुश नजर आए। अमित शाह ने रोड शो की तारीफ करते हुए कहा कि जैसे पतंग का मांझा पक्का वैसे ही रोड शो पक्का।

अखिलेश बाबू में हिम्मत हो तो श्रीराम मंदिर का निर्माण रोककर दिखाएं : अमित शाह

अमित शाह ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि यह कहते थे कि भाजपा वाले कहते हैं मंदिर वहीं बनायेंगे, लेकिन तारीख नहीं बताएंगे। लेकिन अखिलेश बाबू देख लो अयोध्या में प्रभु श्रीराम का भव्य मंदिर बन रहा है। मैं डंके की चोट पर कहता हूं अखिलेश बाबू में हिम्मत हो तो मंदिर निर्माण रोक कर दिखाओ। अमित शाह ने कहा कि कन्नौज में इत्र व्यापारी के यहां रेड पड़ी है, जिससे अखिलेश यादव के पेट में मसलन हो रही। अमित शाह ने नारा दिया अबकी बार 300 पार।

अमित शाह के स्वागत के लिए बरेली में कई स्थानों पर एलईडी लगाई गई थी। इसके अलावा चंदौसी से कलाकार भी बुलाये गए थे, जिन्होंने राधा कृष्ण की झांकी दिखाकर लोगों का मन मोह लिया।

अमित शाह के साथ रथ में प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, पूर्व केंद्रीय मंत्री बरेली के सांसद संतोष गंगवार, राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष व कैंट विधायक राजेश अग्रवाल, शहर विधायक डॉ अरुण कुमार और आंवला विधायक धर्मपाल सिंह मौजूद रहे।

दरअसल, बरेली भारतीय जनता पार्टी का गढ़ है और 2017 में यहां पर विधानसभा की सभी 9 सीटों पर भारतीय जनता पार्टी ने कब्जा कर लिया था। इतना ही नहीं दोनों लोकसभा सीटों पर भी भारतीय जनता पार्टी का कब्जा है। नगर निगम में भी भाजपा का मेयर है और जिला पंचायत अध्यक्ष भी भाजपा का है। जिस वजह से बरेली भारतीय जनता पार्टी के लिए काफी मजबूत माना जाता है। अमित शाह आज रात बरेली के सर्किट हाउस में रुकेंगे।

Related Post

टीएमसी का अनिश्चितकालीन धरना

देश में ‘सुपर इमरजेंसी’, अधिकारों को बचाने के लिए उठाएं कदम – ममता

Posted by - September 15, 2019 0
कोलकाता। पश्चिम बंगाल की सीएम ने केंद्र सरकार पर ट्विटर के जरिए एक बार फिर निशाना साधा है।उन्होंने ट्विटर पर…
CAA पर बोले अभिजीत बनर्जी

CAA पर बोले अभिजीत बनर्जी, यह सोचना आधारहीन है कि मुस्लिम भारत को कब्जे में ले लेंगे

Posted by - January 29, 2020 0
कोलकाता। विवादास्पद नागरिकता संशोधन अधिनियम की पड़ताल करते हुए नोबेल पुरस्कार विजेता अभिजीत बनर्जी ने कहा है कि भारत में…
ईवीएम

बसपा सुप्रीमो ने एक बार फिर ईवीएम का मुद्दा उठाते हुए बीजेपी पर बोला हमला

Posted by - April 12, 2019 0
लखनऊ। बसपा सुप्रीमो मायावती ने एक बार फिर ईवीएम का मुद्दा उठाते हुए बीजेपी पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट…