new year wishes

योगी के मंत्रियों ने प्रदेशवासियों को दी अंग्रेजी नववर्ष की शुभकामनाएं

12 0

लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट,स्वतंत्र प्रभार व राज्यमंत्रियों ने जनता को अंग्रेजी नववर्ष (new year wishes) की शुभकामनाएं दी है। मंत्रियों ने अपने बधाई संदेश में प्रदेशवासियों के सुख एवं समृद्धि की कामना की है।

उत्तर प्रदेश के प्राविधिक शिक्षा मंत्री जितिन प्रसाद ने नववर्ष पर प्रदेशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए उनके सुख एवं समृद्धि की कामना की है।

अंग्रेजी नववर्ष की पूर्व संध्या पर जारी एक शुभकामना संदेश में उन्होंने कहा है कि आने वाला साल सभी के लिए नई खुशियां एवं उमंग लेकर आये। प्राविधिक शिक्षा मंत्री ने नये वर्ष में उत्तर प्रदेश को नई ऊंचाईयों को ओर ले जाने तथा आत्मनिर्भर भारत बनाने के संकल्प को साकार करने में अपना हर संभव योगदान दिये जाने की कामना की है।

उत्तर प्रदेश के जल शक्ति मंत्री डा. महेन्द्र सिंह ने नववर्ष पर प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए उनके मंगलमय जीवन की कामना की है।

डा0 महेन्द्र सिंह ने नव वर्ष की बधाई देते हुए ये भी कहा है कि विगत वर्षों से कोरोना की महामारी के बावजूद भी राज्य सरकार विकास के पथ पर तेजी से अग्रसर है।

उत्तर प्रदेश के ग्राम्य विकास मंत्री राजेन्द्र प्रताप सिंह ‘मोती सिंह‘ ने नववर्ष पर प्रदेशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए कहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भारत तेजी से विकास की नई ऊंचाईयों की ओर अग्रसर है।

उत्तर प्रदेश के खाद्य एवं रसद राज्य मंत्री रणवेन्द्र प्रताप सिंह ‘धुन्नी सिंह‘ ने नववर्ष पर प्रदेशवासियों को बधाई देते हुए कहा सभी लोग जीवन के हर क्षेत्र में प्रगति के शिखर पर पहुंचे।

महिला कल्याण एवं बाल विकास सेवा एवं पुष्टाहार राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) स्वाति सिंह ने नववर्ष 2022 की प्रदेशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं दी है।

उत्तर प्रदेश के आयुष, खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन विभाग राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) डॉ0 धर्म सिंह सैनी ने नववर्ष पर प्रदेशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं दी है।

श्री सैनी ने नूतन वर्ष की पूर्व संध्या पर जारी शुभकामना संदेश में कामना की है कि जल्द से जल्द कोरोना जैसी वैश्विक महामारी समाप्त हो और प्रत्येक व्यक्ति का जीवन खुशियों से भर जाये व सभी लोग आपसी प्रेम सौहार्द और भाईचारे की भावना के साथ जीवन व्यतीत करें।

इसके अलावा जलशक्ति राज्य मंत्री बीएस ओलख तथा राज्य जलशक्ति मंत्री बाढ नियंत्रण दिनेश खटिक,दिव्यांगजन सशक्तीकरण मंत्री अनिल राजभर तथा कपिल देव अग्रवाल ने नववर्ष 2022 की प्रदेशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं दी है।

Related Post

त्योहार के मौके पर योगी सरकार ने सरकारी अफसरों की छुट्टी पर लगाई रोक

Posted by - October 31, 2020 0
राष्ट्रीय डेस्क.   उत्तर प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आने वाले त्योहार के मौके पर सरकारी अफसरों की छुट्टी…
तेज बहादुर

वाराणसी : तेज बहादुर का खारिज हो सकता है नामांकन, चुनाव आयोग ने भेजा नोटिस

Posted by - April 30, 2019 0
वाराणसी। वाराणसी लोकसभा सीट से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ नामांकन दाखिल करने वाले बीएसएफ के बर्खास्‍त जवान तेज बहादुर…
छह बागी विधायकों का इस्तीफा स्वीकार

मध्य प्रदेश : विधानसभा अध्यक्ष ने छह बागी विधायकों का इस्तीफा किया स्वीकार

Posted by - March 14, 2020 0
भोपाल। मध्यप्रदेश में सियासी संकट के बीच बागी हुए 22 कांग्रेसी विधायकों में छह के इस्तीफे शनिवार को स्वीकार कर…