हॉलीवुड सिंगर निक जोनस ने जाहिर की सुपरहीरो बनने की ख्वाहिश

1038 0

एंटरटेनमेंट डेस्क। हॉलीवुड सिंगर निक जोनस ने शादी के बाद अब तक की सबसे बड़ी फिल्म और सुपरहिट किरदार करने की इच्छा जाहिर की है। पिछले साल बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा प्रियंका चोपड़ा से शादी रचाई है। इसके बाद इन दोनों को कभी भारत और कभी अमेरिका में स्पॉट किया जाता है।

ये भी पढ़ें :-नस्लभेद का शिकार हुए एक्टर जसी स्मोलेट

आपको बता दें हॉलीवुड की सबसे चर्चित और DCEU (डीसी एक्सटेंड यूनिवर्स) के मशहूर हीरो फिल्म बैटमैन का किरदार करने वाले एक्टर बेन एफ्लेक ने डीसी की आने वाली फिल्म ‘द डार्क नाइट’ के सीक्वल से हट चुके हैं। फिल्म से हट जाने के बाद डीसी अपने नए बैटमैन की तलाश में जुट गया है। इस बीच निक जोनस बैटमैन बनने की इच्छा जाहिर की है।

ये भी पढ़ें :-‘कैप्टन मार्वल’ बनने के लिए इस एक्ट्रेस बहाया पसीना 

जानकारी के मुताबिक एफ्लेक की ‘द डार्क नाइट’ में भूमिका की तो इस तरह की अफवाएं भी हैं कि साल 2021 में आने वाले फिल्म के सीक्वल में उन्हें मरते हुए दिखाया जाएगा इसके बाद नए बैटमेन की एंट्री हो सकती है।वहीँ फिल्म के दर्शक पूछ रहे हैं कि बैटमैन के अगले रोल के लिए कौन बेहतर हो सकता है। हाल ही में हाईपरबिस्ट नाम के एक इंस्टाग्राम पेज ने बैटमैन एक्टर बेन एफ्लेक की एक तस्वीर साझा की और पूछा कि ‘द डार्क नाइट’ के सीकव्ल के लिए कौन सबसे बेहत हो सकता है। इस पर निक जोनस से कमेंट में रिप्लाई देते हुए लिखा- ‘पहला नाम निक और आखिरी नाम जोनस।’ निक जोनस के इस कमेंट के बाद उनके फैंस भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Related Post

मायावती

मायावती की बढ़ी मुश्किलें , 21 चीनी मिल बिक्री मामले में सीबीआई ने दर्ज की FIR

Posted by - April 26, 2019 0
लखनऊ। लोकसभा चुनाव 2019 के बीच ही बसपा सुप्रीमो मायावती की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं। सीबीआई ने वर्ष 2010-11…
पत्रकार सुरक्षा कानून

छत्तीसगढ़ में जल्द लागू होगा पत्रकार सुरक्षा कानून: भूपेश बघेल

Posted by - January 5, 2020 0
रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू रविवार को रायपुर प्रेस क्लब के नव वर्ष मिलन कार्यक्रम…
स्मार्ट रिस्टबैंड्स smart wristbands

कोरोना के कारण टली अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज डेट

Posted by - March 13, 2020 0
मुंबई । बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज को कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप…