JDU विधायक गोपाल मंडल ने डिप्टी CM पर लगाया 30 लाख वसूली का आरोप, बोले- दो पेटी लेकर गए

323 0

बिहार में जदयू के एक वरिष्ठ विधायक गोपाल मंडल ने भाजपा के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद पर तीस लाख वसूली करने का आरोप लगाया है। अपने आवास पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद,  मंत्री सम्राट चौधरी और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल को उन्होंने निशाने पर लिया। उन्होने आरोप लगया कि नवगछिया के पास सरकारी जमीन पर कई लोगों ने अवैध कब्जा कर लिया है, ऐसे लोगों को बचाने और एसडीओ को भगाने के लिए डिप्टी सीएम ने पैसे लिए, दो पेटी लेकर गए।

उन्हीने कहा कि सरकार जांच करवा सकती है, उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष और राष्ट्रीय अध्यक्ष से तारकिशोर प्रसाद को डिप्टी सीएम पद से हटाने की मांग की। इस पूरे मामले पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने गोपाल मंडल के खिलाफ जदयू को कार्रवाई करने के लिए कहा है, इस पर पलटवार करते हुए मंडल ने कहा जायसवाल कौन होते हैं।

उन्होंने आगे कहा कि यदि सरकार जांच करा ले तो उन्हें भी पता चल जाएगा। उन्होंने कहा, “मैं प्रदेश अध्यक्ष और राष्ट्रीय अध्यक्ष से कहना चाहता हूं कि इन्हें डिप्टी सीएम पद से हटा जाएगा। हम पर क्या कार्रवाई करेंगे हम तो छोटे कर्मचारी हैं। सीएम नीतीश कुमार भी जानते हैं कि यहां क्या हुआ है, 52 घर अवैध तरीके से बने हुए हैं वे टूटेंगे ही।”

अमेरिका-कनाडा जाने की चाह में भारत की फ्लाइट छोड़ रहे काबुल में फंसे हिंदू-सिख, बढ़ा रहे परेशानी

वहीं इस पूरे मामले पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने गोपाल मंडल के खिलाफ जदयू को कार्रवाई करने के लिए कहा है। इस बात को लेकर गोपाल मंडल ने कहा कि संजय जायसवाल कौन होते हैं, मुझ पर कार्रवाई करने वाले। मुझ पर कार्रवाई करनी होगी तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह करेंगे। यदि वो हटा देंगे तो घर बैठेंगे।

Related Post

ममता बनर्जी

ममता बनर्जी 27 जनवरी को राज्य विधानसभा में एंटी-सीएए प्रस्ताव पेश करेंगी

Posted by - January 21, 2020 0
कोलकाता। नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ मोर्चा खोलने वाली पश्चिम बंगाल सरकार ने इसके खिलाफ प्रस्ताव लाने की तैयारी…
cm yogi in civil hospital

CM योगी ने सिविल अस्पताल पहुंच कर लिया वैक्सीनेशन का जायजा

Posted by - March 1, 2021 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने प्रदेश की राजधानी लखनऊ में वैक्सीनेशन का जायजा लिया है। इस दौरान उन्होंने…