rahul gandhi

छात्रों को राष्ट्र विरोधी का टैग और बेरोजगारी दे रही है BJP : राहुल

371 0
नई दिल्ली । बेरोजगारी का मुद्दा उठाते हुए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने मोदी सरकार पर एक बार निशाना साधा है। राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने ट्वीट कर लिखा कि सरकार छात्रों को नौकरी की जगह पुलिस के डंडे और राष्ट्र विरोधी का टैग दे रही है।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने आरोप लगाया कि छात्र नौकरी चाहते हैं, लेकिन सरकार उन्हें पुलिस के डंडे, पानी की बौछार, राष्ट्र विरोधी का टैग और बेरोजगारी दे रही है।

कमल किशोर’कमांडो’ बने यूपी कांग्रेस अनुसूचित जाति के प्रदेश अध्यक्ष

कांग्रेस ने रोजगार के मुद्दे पर ‘स्टूडेंट्स वांट जॉब्स’ हैशटैग से सोशल मीडिया अभियान चलाया।

इस अभियान के तहत राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने ट्वीट किया, छात्र नौकरी चाहते हैं, लेकिन सरकार दे रही है-पुलिस के डंडे, वॉटर गन की बौछार, एंटी नेशनल का टैग और बेरोजगारी। कांग्रेस महासचिव एवं उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाद्रा ने बेरोजगारी के मुद्दे पर उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार पर निशाना साधा।

उन्होंने ट्वीट किया, विज्ञापन की सरकार, झूठा सारा प्रचार, ट्विटर पर बांटे नौकरी, युवा को किया दरकिनार, योगीजी, ये जो पब्लिक है, सब जानती है।

प्रियंका ने यह भी कहा, उप्र के युवाओं से 70 लाख नौकरियों का वादा था, मगर लाखों पद खाली पड़े हैं। युवा भर्तियों, परिणामों व ज्वाइनिंग का इंतजार करते-करते परेशान हैं।

Related Post

Joshimath Disaster

जोशीमठ आपदा प्रभावितों के लिए प्रस्तावित नीति पर मंत्रिमंडल ने लगाई मुहर

Posted by - February 15, 2023 0
देहरादून। धामी सरकार (Dhami Government)  ने बुधवार को मंत्रिमंडल बैठक में जोशीमठ आपदा ( Joshimath Disaster) प्रभावितों के भूमि व…

जम्मू-कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों ने दो आतंकी किये ढेर, तीन जवान घायल

Posted by - October 20, 2021 0
श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर  में आतंकियों के खिलाफ चलाया जा रहा अभियान लगातार जारी है। इस बीच सुरक्षाबलों को कामयाबी मिली है।…
CM Yogi

कंबल खरीद में स्थानीय बुनकरों, उत्पादकों को दें वरीयता, गुणवत्ता से न हो समझौता : सीएम yogi

Posted by - December 19, 2022 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश में तेजी से बढ़ते ठण्ड के मौसम के बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने राज्य के…