Site icon News Ganj

छात्रों को राष्ट्र विरोधी का टैग और बेरोजगारी दे रही है BJP : राहुल

rahul gandhi

rahul gandhi

नई दिल्ली । बेरोजगारी का मुद्दा उठाते हुए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने मोदी सरकार पर एक बार निशाना साधा है। राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने ट्वीट कर लिखा कि सरकार छात्रों को नौकरी की जगह पुलिस के डंडे और राष्ट्र विरोधी का टैग दे रही है।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने आरोप लगाया कि छात्र नौकरी चाहते हैं, लेकिन सरकार उन्हें पुलिस के डंडे, पानी की बौछार, राष्ट्र विरोधी का टैग और बेरोजगारी दे रही है।

कमल किशोर’कमांडो’ बने यूपी कांग्रेस अनुसूचित जाति के प्रदेश अध्यक्ष

कांग्रेस ने रोजगार के मुद्दे पर ‘स्टूडेंट्स वांट जॉब्स’ हैशटैग से सोशल मीडिया अभियान चलाया।

इस अभियान के तहत राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने ट्वीट किया, छात्र नौकरी चाहते हैं, लेकिन सरकार दे रही है-पुलिस के डंडे, वॉटर गन की बौछार, एंटी नेशनल का टैग और बेरोजगारी। कांग्रेस महासचिव एवं उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाद्रा ने बेरोजगारी के मुद्दे पर उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार पर निशाना साधा।

उन्होंने ट्वीट किया, विज्ञापन की सरकार, झूठा सारा प्रचार, ट्विटर पर बांटे नौकरी, युवा को किया दरकिनार, योगीजी, ये जो पब्लिक है, सब जानती है।

प्रियंका ने यह भी कहा, उप्र के युवाओं से 70 लाख नौकरियों का वादा था, मगर लाखों पद खाली पड़े हैं। युवा भर्तियों, परिणामों व ज्वाइनिंग का इंतजार करते-करते परेशान हैं।

Exit mobile version