Harish Rawat

मुख्यमंत्री जी महिलाओं की फटी जींस पर नहीं उत्तराखंड पर ध्यान दीजिए : हरीश रावत

774 0
देहरादून। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत (Harish Rawat) ने सीएम तीरथ सिंह (CM Teerath Singh Rawat) रावत पर निशाना साधा है। हरीश रावत (Harish Rawat) ने सीएम तीरथ (CM Teerath Singh Rawat)  के महिलाओं द्वारा कटी और फटी जींस पहनने पर तंज सकते हुए उन्हें उत्तराखंड की तरफ ध्यान देने की नसीहत दी है।

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत (CM Teerath Singh Rawat) द्वारा एक कार्यक्रम में महिलाओं की फटी जींस पर दिए गए बयान को कांग्रेस ने मुद्दा बना लिया है। उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री  (Harish Rawat) और कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत ने सोशल मीडिया के जरिए सीएम तीरथ को नसीहत दी है।

हरीश रावत (Harish Rawat) की सीएम तीरथ सिंह रावत को सलाह

उन्होंने कहा कि ‘हमारे नए मुख्यमंत्री जी महिलाओं की फटी और कटी हुई जींस पहनने से बहुत खफा हैं। मुख्यमंत्री जी ये नया जमाना है। आपको तो मोदी जी में राम और कृष्ण नजर आते हैं। अब आप हमारी बेटियों की जींस पहनने पर भी कमेंट करने लग गए हैं।’

देहरादून: ‘फटी जींस’ पर CM तीरथ की नव्या ने की जमकर आलोचना

हरीश रावत (Harish Rawat) ने सीएम तीरथ (CM Teerath Singh Rawat) पर तंज कसते हुए कहा कि ‘मुझे लगता है मुंह पका बीमारी तो आप तक नहीं पहुंच गई। मुख्यमंत्री जी आप इस तरह की बातें ना करें, बल्कि उत्तराखंड की तरफ ध्यान दीजिए। अभी तो आप पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के फैसले को पलटने की वाहवाही लूटने के लिए खुद और भाजपाइयों को लगाए हुए हैं। आप कुछ इस तरह का काम कीजिए जिससे उत्तराखंड में नया परिवर्तन और विकास की झलक दिखाई दे।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत (CM Teerath Singh Rawat) ने बुधवार को देहरादून के एक नशा मुक्ति कार्यक्रम में महिलाओं द्वारा फटी और कटी जींस पहनने पर विवादित बयान दिया था। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत (CM Teerath Singh Rawat) ने कटी और फटी जींस को पश्चिमी संस्कृति बताते हुए सभ्यता के खिलाफ बताया जिसके बाद कांग्रेस इस मुद्दे को लेकर अब नए मुख्यमंत्री को घेरने में लगी हुई है।

Related Post

CM Dhami

विस में बोले धामी, अतिक्रमण की आड़ में किसी को परेशान नहीं किया जाएगा

Posted by - September 6, 2023 0
देहारादून। पंचम विधानसभा के मानसून सत्र में विपक्ष ने दूसरे दिन अतिक्रमण हटाओ अभियान का मुद्दा भी जोरदार ढंग से…
CM Dhami

सीएम धामी ने अतिक्रमण पर प्रभावी कार्यवाई के दिए निर्देश

Posted by - January 24, 2024 0
देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) द्वारा अतिक्रमण पर प्रभावी कार्यवाई के निर्देश दिए हैं। जिलाधिकारी श्रीमती सोनिका के निर्देशन…