PM MODI IN WEST BANGAL

ममता को मोदी का जवाब-‘दीदी बोले खेला होबे- मोदी बोले विकास होबे’

365 0

पुरुलिया । पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में पीएम मोदी भाजपा की जनसभा को संबोधित किया। पीएम मोदी (PM Modi) ने कहा कि पिछली सरकारों ने बंगाल में उद्योग धंधे पनपने नहीं दिए। पीएम (PM Modi) ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस (TMC) अपने ही खेल में लगी रही। उन्होंने ममता सरकार को आड़े हाथों लिया और कहा कि TMC ने खेती-किसानी को अपने हाल पर छोड़ दिया।

उन्होंने कहा कि इन लोगों ने पुरुलिया को पलायन ही दिया। ममता बनर्जी (Mamta Banergee) पर हमला बोलते पीएम ने कहा- ‘दीदी बोले खेला होबे- बीजेपी बोले विकास होबे’।

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए पहले चरण का मतदान 27 मार्च को कराए जाने हैं। इससे पहले चुनावी रैलियों का दौर जारी है। पीएम मोदी ने कहा कि पुरुलिया में पानी का संकट बड़ी समस्या है।

पीएम (PM Modi) ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस अपने ही खेल में लगी रही। उन्होंने ममता सरकार को आड़े हाथों लिया और कहा कि टीएमसी ने खेती-किसानी को अपने हाल पर छोड़ दिया। उन्होंने कहा कि इन लोगों ने पुरुलिया को पलायन ही दिया।

पीएम मोदी (PM Modi) ने कहा कि दीदी  (Mamta Banergee) की निर्मम सरकार ने पश्चिम बंगाल में माओवादी की नई नस्ल बनाई। कोयला और बालू माफियाओं को संरक्षण मिलने के अलावा दीदी के कार्यकाल में माओवादी हिंसा को बढ़ावा मिला है।

उन्होंने कहा कि इस बार के चुनाव में सिंडिकेट वालों की पराजय होगी। पीएम (PM Modi) ने कहा कि दीदी बोले- खेला होवे। बीजेपी बोले विकास होबे।

इससे पहले पीएम मोदी (PM Modi) ने एक ट्वीट कर लिखा था कि ‘खुशी है कि कल, 18 मार्च को पश्चिम बंगाल की मेरी बहनों और भाइयों के बीच होने का अवसर मिलेगा।’ उन्होंने कहा कि वे पुरुलिया में एक रैली को संबोधित करेंगे। बकौल पीएम मोदी, ‘पश्चिम बंगाल में, परिवर्तन की इच्छा है. बीजेपी के सुशासन के एजेंडे से लोग खुद को जोड़ पा रहे हैं।’

Related Post

राजस्थान सरकार का ऐलान, बाल विवाह रजिस्ट्रेशन बिल लेगी वापस

Posted by - October 12, 2021 0
जयपुर। राजस्थान सरकार ने अंतरराष्ट्रीय बालिका दिवस के मौके पर विवादित बाल विवाह रजिस्ट्रेशन बिल को वापस लेने का फैसला…
Congress Digital Channel

कोरोना से होने वाली मौतों के आंकड़े भयावह, कोमा में सरकार: कांग्रेस

Posted by - April 23, 2021 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश कांग्रेस (Congress) के प्रवक्ता अशोक सिंह ने बयान जारी कर कहा कि कोरोना संक्रमण को नियंत्रित करने…
sachin vaje

एंटीलिया केस में वाजे का बयान- हटाना चाहते थे पवार, मनाने के लिए देशमुख ने मांगे थे दो करोड़!

Posted by - April 7, 2021 0
मुंबई। एनआईए ने कोर्ट में कहा था कि उन्हें यह पता लगाना होगा कि एपीआई रैंक के अधिकारी के पास…