dilip ghosh

पश्चिम बंगाल : दिलीप घोष नहीं लड़ेंगे पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव

592 0

कोलकाता । पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप (Dilip Ghosh) घोष चुनाव नहीं लड़ेंगे। उन्होंने कहा है कि पार्टी ने फैसला लिया है कि वे चुनाव में प्रत्याशी के तौर पर शामिल नहीं होंगे। घोष (Dilip Ghosh) ने कहा है कि वे भाजपा में काम करना जारी रखेंगे।

पश्चिम बंगाल और असम में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे मोदी

 पश्चिम बंगाल भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष  (Dilip Ghosh) ने कहा है कि वे विधानसभा चुनाव में भाजपा की ओर से प्रत्याशी के रूप में शामिल नहीं होंगे। दिलीप घोष  (Dilip Ghosh) ने ममता बनर्जी पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि लोगों की सहानुभूति बटोरने के लिए ममता जी प्लास्टर लगाकर व्हील चेयर पर रैलियों में शामिल हो रहीं हैं।

भाजपा ने केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो, लॉकेट चटर्जी, स्वपन दासगुप्ता और निसिथ प्रमाणिक सहित चार सांसदों को भी बंगाल के चुनावी मैदान में उतारा है।

बता दें कि पश्चिम बंगाल में आठ चरणों में विधानसभा चुनाव कराए जाने हैं। पहले चरण का मतदान 27 मार्च को होना है। इसी बीच मतदाताओं को लुभाने के लिए लोकलुभावन वादे किए जा रहे हैं। भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के शीर्ष नेता धुआंधार चुनावी रैलियां और रोड शो कर रहे हैं।

Related Post

यह डिजिटल इंडिया नहीं सर्विलांस इंडिया है, मोदी सरकार ने किया लोकतंत्र के साथ खिलवाड़- कांग्रेस

Posted by - July 20, 2021 0
भारत में पेगासस सॉफ्टवेयर के जरिए विपक्षी नेताओं, पत्रकारों और मोदी सरकार के मंत्रीयों की फोन टैपिंग का खुलासा करने…
CM Dhami

सीएम धामी ने किया राष्ट्रीय ध्वज स्मारक का लोकार्पण, 100 फीट ऊंचा फहराया तिरंगा

Posted by - December 5, 2023 0
देहरादून। उत्तराखंड के देहरादून में स्मार्ट सिटी परियोजना के अन्तर्गत मंगलवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने दिलाराम…