गौरव चंदेल हत्याकांड

गौरव चंदेल हत्याकांड : प्रियंका गांधी बोलीं- परिवार को जल्द से जल्द न्याय मिले

802 0

नोएडा। ग्रेटर नोएडा वेस्ट में गौरव चंदेल हत्याकांड में बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर लोगों का गुस्सा सड़क पर दिख रहा है। ग्रेटर नोएडा एक्सटेंशन में लोगों में पैदल मार्च निकला है। एक मूर्ति चेरी काउंटी चौक से चार मूर्ति गोल चक्कर के बीच यह पदयात्रा निकाली गई। हजारों लोग गोल चक्कर पर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। बता दें कि बीते 6 जनवरी को गौरव चंदेल की बदमाशों ने लूट पाट के बाद हत्या कर दी थी।

पुलिस के लचर रवैये के खिलाफ गौरव के परिवारवालों ने पदयात्रा करने का फैसला किया

पुलिस के लचर रवैये के खिलाफ गौरव के परिवारवालों ने पदयात्रा करने का फैसला किया था।  लोगों से शामिल होने की गुहार लगाते हुए गौरव के दस साल के बेटे ने सोशल मीडिया के जरिये अपील की ।

प्रियंका गांधी ​ने ट्वीट कर जल्द से न्याय दिलाने की मांग की

गौरव चंदेल की हत्या को लेकर कांग्रेस के महाचसिव प्रियंका गांधी ने कहा कि प्रबंधक के पद पर काम करने वाले गौरव चंदेल जी की नोएडा में अपराधियों ने हत्या कर दी थी। लूट-पाट के बाद हुई हत्या में सरकार की कार्रवाई अभी तक ढीली-ढाली ही है। नोएडा जैसे लोकेशन पर अगर अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं तो पूरे यूपी में क्या स्थिति होगी?

Related Post

CM Dhami

देवभूमि को 2025 तक सर्वश्रेष्ठ राज्य बनाने के लिए सरकार संकल्पित: सीएम धामी

Posted by - January 25, 2023 0
देहरादून। मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों, संविधान निर्माताओं और राज्य आन्दोलनकारियों को नमन करते हुए कहा कि समाज…