स्‍वतंत्र देव सिंह ने काली बाड़ी मंदिर में की कामना, यूपी चुनाव में पूर्ण बहुमत से जीते बीजेपी

114 0

गोरखपुर। बीजेपी प्रदेश अध्‍यक्ष स्‍वतंत्र देव सिंह गोरखपुर की काली बाड़ी मंदिर में मत्‍था टेककर 2022 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी की पूर्ण बहुमत के साथ जीत की कामना की। इसके बाद उन्‍होंने गीता नगर मंडल में घर-घर जाकर लोगों से जनसंपर्क किया और बीजेपी की उपलब्धियों और योजनाओं का पत्रक बांटकर कार्यों के बारे में जानकारी दी। इस अवसर पर उन्‍होंने कहा कि 2022 के यूपी विधानसभा चुनाव में बीजेपी के मुख्‍यमंत्री का चेहरा योगी आदित्‍यनाथ होंगे।

घर-घर जाकर लोगों से किया जनसंपर्क

बता दें कि गोरखपुर के गीता प्रेस रोड स्थित काली बाड़ी मंदिर पहुंचकर बीजेपी प्रदेश अध्‍यक्ष ने मंगलवार को माता के दरबार में मत्‍था टेका। इसके बाद वे गीतानगर मंडल में लोगों के घर-घर जाकर जनसंपर्क के लिए निकल पड़े। जहां भी वे पहुंचे, उनका लोगों ने स्‍वागत किया। गोरखपुर में भव्‍य स्‍वागत से अभीभूत बीजेपी प्रदेश अध्‍यक्ष ने मी‍डिया से बातचीत के दौरान इस सवाल पर कि यूपी में 2022 के चुनाव में मुख्‍यमंत्री का चेहरा कौन होगा, इस पर थोड़ी देर सोचने के बाद उन्‍होंने मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ का नाम लेने में देरी नहीं की।

‘सभी बूथों पर घर-घर संपर्क की योजना बनाई’
स्‍वतंत्र देव सिंह ने कहा कि सरकार की उलब्धियों को इस पत्रक के माध्‍यम से लोगों तक पहुंचा रहे हैं। वे लोग जनता के बीच जा रहे हैं। राज्‍य के सभी बूथों पर घर-घर संपर्क की योजना बनाई है। 26 तारीख से मन की बात सुनने के बाद से 2 अक्‍टूबर को सभी बूथों पर मंडल में इकाई स्‍वच्‍छता अभियान चलाएगी। पीएम मोदी और सीएम योगी के नेतृत्‍व में योजनाएं गरीबों तक पहुंची है। देश के सभी वर्गों की चिंता करते हुए राजस्‍व ग्राम भी बनाना है।

‘40 क्षेत्रों में हम नंबर एक हैं’

सिंह ने कहा कि गरीबों को पक्‍की छत देनी है। यूपी को खुशहाल बनाने के साथ आतंक और गुंडाराज से मुक्ति दिलानी है। पिछले साढ़े चार साल में यूपी में योगी सरकार में न भी एक बम फटा और न ही गुंडागर्दी हुई। यूपी विकास के रास्‍ते पर धीरे-धीरे बढ़ रहा है। 40 क्षेत्रों में हम नंबर एक हैं। गरीबों को अन्‍न वितरण में भी हमनें निःशुल्‍क राशन वितरण किया है। जो काम साढ़े चार साल में कार्य किए हैं, उन्‍हें जनता के बीच में लेकर जा रहे हैं। 2022 के विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज करनी है।

 

Related Post

Dr Dinesh Sharma

लड़के पढ़ें, नहीं तो यूपी में मनाना पड़ेगा पुरुष दिवसः डॉ. दिनेश शर्मा

Posted by - March 12, 2021 0
मेरठ। जिले की चौधरी चरण सिंह विवि के दीक्षांत समारोह में कुलाधिपति महामहिम राज्यपाल आंनदी बेन पटेल ने राजभवन से…
Mamta Banerjee

बंगाल का संग्राम: पीएम मोदी पर ममता का हमला, कहा- ‘भाजपा हटाओ देश बचाओ’

Posted by - April 12, 2021 0
कोलकोता (दमदम)। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के चार चरण पूरे हो चुके हैं और चार चरणों का मतदान अभी बाकी है।…