Guwahati

कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन के दौरान गुवाहाटी पुलिस के एसीपी हुए घायल

157 0

गुवाहाटी: गुवाहाटी पुलिस (Guwahati Police) के सहायक पुलिस आयुक्त (ACP) रैंक के अधिकारी बुधवार को गुवाहाटी (Guwahati) में पार्टी के विरोध प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं के कथित हमले में घायल हो गए। कांग्रेस (Congress) नेता और कार्यकर्ता नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (ED) की जांच को लेकर गुवाहाटी में विरोध प्रदर्शन कर रहे थे।

गुवाहाटी सिटी पुलिस के एसीपी हिमांशु दास कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन में मामूली रूप से घायल हो गए। दास ने एएनआई को बताया, “कांग्रेस ने राजीव भवन में प्रदर्शन किया। कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया। मैं वहां घायल हो गया।” गुवाहाटी शहर पुलिस के एसीपी आज गुवाहाटी में एक विरोध प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं के कथित हमले में घायल हो गए।

इस बीच, राहुल गांधी नेशनल हेराल्ड अखबार से जुड़े कथित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी की चल रही जांच में लगातार तीसरे दिन फिर से शामिल हो गए।राहुल गांधी से सोमवार से 20 घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की गई, जब उन्हें पहली बार मामले में ईडी जांचकर्ताओं के सामने पेश किया गया था।आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, ईडी ने राहुल गांधी का सामना कई दस्तावेजों के साथ किया था, क्योंकि मामले में अब तक उनके पक्ष को प्राप्त करने के लिए सबूत बरामद किए गए थे।

नीरज चोपड़ा ने भाला फेंक में तोडा रिकॉर्ड, गौतम और अनुराग ने की तारीफ

कांग्रेस का “सत्याग्रह विरोध” – जो दावा किया गया था कि केंद्र द्वारा जांच एजेंसियों का कथित दुरुपयोग था – सोमवार तड़के शुरू हुआ। देशभर में पार्टी मुख्यालयों पर नारेबाजी, प्रदर्शन और पोस्टर देखने को मिले।

 

Related Post

सुन्नी वक्फ बोर्ड SC में नहीं दायर करेगा पु​नर्विचार याचिका : जफर अहमद फारूकी

Posted by - November 9, 2019 0
लखनऊ । राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद मामले में मुख्य वादकारियों में से एक उत्तर प्रदेश सुन्नी सेंट्रल वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष…
CM Yogi

मानता है पूरा देश, सबसे बेहतर मुख्यमंत्री हैं योगी आदित्यनाथ

Posted by - January 27, 2023 0
लखनऊ। उप्र को एक ट्रिलियन डॉलर इकॉनमी बनाने के संकल्प के साथ प्रदेश का नेतृत्व कर रहे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ…
RAHUL GANDHI

कामगारों के पलायन पर राहुल गांधी ने पूछा सवाल-‘प्रवासियों के खाते में कब पैसा डालेगी सरकार’

Posted by - April 20, 2021 0
नई दिल्ली। दिल्ली (Delhi) में लॉकडाउन की घोषणा होने के बाद प्रवासी मजदूरों का पलायन शुरू हो गया है। आनंद…