Guwahati

कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन के दौरान गुवाहाटी पुलिस के एसीपी हुए घायल

234 0

गुवाहाटी: गुवाहाटी पुलिस (Guwahati Police) के सहायक पुलिस आयुक्त (ACP) रैंक के अधिकारी बुधवार को गुवाहाटी (Guwahati) में पार्टी के विरोध प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं के कथित हमले में घायल हो गए। कांग्रेस (Congress) नेता और कार्यकर्ता नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (ED) की जांच को लेकर गुवाहाटी में विरोध प्रदर्शन कर रहे थे।

गुवाहाटी सिटी पुलिस के एसीपी हिमांशु दास कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन में मामूली रूप से घायल हो गए। दास ने एएनआई को बताया, “कांग्रेस ने राजीव भवन में प्रदर्शन किया। कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया। मैं वहां घायल हो गया।” गुवाहाटी शहर पुलिस के एसीपी आज गुवाहाटी में एक विरोध प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं के कथित हमले में घायल हो गए।

इस बीच, राहुल गांधी नेशनल हेराल्ड अखबार से जुड़े कथित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी की चल रही जांच में लगातार तीसरे दिन फिर से शामिल हो गए।राहुल गांधी से सोमवार से 20 घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की गई, जब उन्हें पहली बार मामले में ईडी जांचकर्ताओं के सामने पेश किया गया था।आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, ईडी ने राहुल गांधी का सामना कई दस्तावेजों के साथ किया था, क्योंकि मामले में अब तक उनके पक्ष को प्राप्त करने के लिए सबूत बरामद किए गए थे।

नीरज चोपड़ा ने भाला फेंक में तोडा रिकॉर्ड, गौतम और अनुराग ने की तारीफ

कांग्रेस का “सत्याग्रह विरोध” – जो दावा किया गया था कि केंद्र द्वारा जांच एजेंसियों का कथित दुरुपयोग था – सोमवार तड़के शुरू हुआ। देशभर में पार्टी मुख्यालयों पर नारेबाजी, प्रदर्शन और पोस्टर देखने को मिले।

 

Related Post

J&K

सेना का हेलीकॉप्टर जम्मू-कश्मीर के रामबन में आपात स्थिति में उतरा

Posted by - March 31, 2021 0
बनिहाल/जम्मू। तकनीकी दिक्कत आने के बाद सेना के हेलीकॉप्टर को जम्मू-कश्मीर के रामबन जिले में आपात स्थिति में उतरना पड़ा।…
यूपी विधानसभा चुनाव 2022

मोदी सरकार 130 करोड़ जनता को हिंदू नहीं, भारतीय मान उनकी भलाई का काम करे : मायावती

Posted by - December 31, 2019 0
लखनऊ। बसपा सुप्रीमो मायावती ने नए वर्ष की पूर्व संध्या पर देशवासियों को बधाई दी है। इसके साथ ही केंद्र…