Disha Patani

दिशा पटानी ने बाथरूम में क्लिक की तस्वीर, रेड बिकिनी में लगाई आग

172 0

मुंबई: दिशा पटानी (Disha Patani) हिंदी फिल्म उद्योग की सबसे हॉट और सिजलिंग अभिनेत्रियों में से एक हैं। मलंग स्टार अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड (Bold) और धमाकेदार तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जो इंटरनेट पर वायरल हो जाती हैं। ऐसा ही हाल 14 जून मंगलवार को हुआ, जब दिशा पटानी (Disha Patani) ने अपने सेक्सी कर्व्स फ्लॉन्ट करते हुए तीन हॉट फोटोज शेयर कीं।

दिशा ने सोमवार, 13 जून को अपना 30वां जन्मदिन मनाया, ऐसा लगता है कि अभिनेत्री ने अपने प्रशंसकों को एक आदर्श वापसी उपहार दिया। उसने तीन तस्वीरों का एक हिंडोला सेट साझा किया। फर्स्ट क्लिक में दिशा ब्लैक ब्रा और रेड पैंट पहने नजर आ रही हैं, जबकि वह बाथरूम में शीशे में अपनी सेल्फी क्लिक कर रही हैं। तीसरी तस्वीर एक खूबसूरत गुलाबी गुलाब के फूल की है जिसे एक्ट्रेस ने अपनी गोद में रखा है।

Disha
Disha

लेकिन यह दूसरी तस्वीर है जिसने इंटरनेट में तहलका मचा दिया है। अभिनेत्री, जिन्होंने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी में सुशांत सिंह राजपूत के साथ, एक जलती हुई लाल बिकनी में अपनी मिरर सेल्फी क्लिक करते हुए दिखाई दे रही है। उसकी तस्वीर के नीचे टिप्पणी अनुभाग लाल दिल और आग इमोजी से भरा है।

दिशा के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह इस साल के अंत में दो रोमांचक फिल्मों में नजर आएंगी। पहली है धर्मा प्रोडक्शंस की एक्शन-फ्रैंचाइज़ी योद्धा और दूसरी है मोहित सूरी की उनकी 2014 की फिल्म एक विलेन का आध्यात्मिक सीक्वल, जिसका शीर्षक एक विलेन रिटर्न्स है। पूर्व 11 नवंबर को सिनेमा हॉल में आता है, जबकि बाद वाला 29 जुलाई को सिनेमाघरों में उतरेगा।

दिल की धड़कन बढ़ने के बाद अस्पताल पहुंचीं दीपिका पादुकोण!

उपरोक्त दो फिल्मों के अलावा, दिशा को बड़े बजट की साइंस फिक्शन फिल्म के लिए भी साइन किया गया है, जिसका शीर्षक अस्थायी रूप से प्रोजेक्ट के है। सबसे प्रतीक्षित परियोजनाओं में से एक, नाग अश्विन निर्देशित फिल्म में अमिताभ बच्चन, दीपिका सहित भारतीय सिनेमा के कुछ सबसे बड़े नाम हैं। पादुकोण और प्रभास।

हाय रे महंगाई! नया गैस कनेक्शन लेना हुआ महंगा, अब इतनी देनी होगी सिक्योरिटी

Related Post

वेब सीरीज ‘पौराशपुर’ में रानी मीरावती का किरदार निभाएंगी ‘शिल्पा शिंदे’

Posted by - November 10, 2020 0
मनोरंजन डेस्क.   ‘भाभी जी घर पर हैं’ सीरियल में अंगूरी भाभी का किरदार निभाकर लोगों का दिल जीतने वाली टीवी…
Ramyug

‘रामयुग’ में राम की कहानी का प्रसार करने से फैलेगी सकारात्मकता: कुणाल कोहली

Posted by - April 30, 2021 0
मुंबई । निर्देशक कुणाल कोहली की आगामी पौराणिक वेब श्रृंखला ‘रामयुग’ (Ramyug) भगवान राम की कहानी को बयान करती है।…