ऐश्वर्या राय बच्चन

अभिषेक और ऐश्वर्या के झगड़े में कौन बोलता है सॉरी?, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

963 0

मुंबई। लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड स्टार्स के पुराने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने का सिलसिला जारी है। इसी बीच अब बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। यह वीडियो कपिल शर्मा के शो के दौरान का ।है जब एक्ट्रेस अपनी फिल्म का प्रमोशन करने आई थीं। इस वीडियो में कपिल, ऐश्वर्या से कई मज़ेदार सवाल कर रहे हैं।

ऐश्वर्या इस सवाल के जवाब में कहती हैं कि वह ही पहले सॉरी बोल देती हैं और बात को खत्म कर देती हैं

वीडियो में कपिल, ऐश्वर्या से पूछते हैं कि अगर आपका और अभिषेक सर का झगड़ा होता है। तो कौन पहले सॉरी बोलता हैं? सबको लगता है कि ऐश्वर्या इस सवाल के जवाब में अभिषेक बच्चन का नाम लेंगी, लेकिन एक्ट्रेस कहती हैं कि अगर उनके और अभिषेक के बीच झगड़ा होता है। तो वह ही पहले सॉरी बोल देती हैं और बात को खत्म कर देती हैं। एक्ट्रेस के इस जवाब से सब हैरान हो जाते हैं। इस पर कपिल शर्मा मज़ाक में कहते हैं कि इतनी खूबसूरत बीवी और वह भी सॉरी बोले ये तो ख़ुदा का कहर है।

View this post on Instagram

Can you make a guess of who apologises first, Abhishek Bachchan or Aishwarya Rai? . . . . . . . . . . #aishwaryaraibachchanfans #aishwaryaraihairporn #aishwaryaraifanclub #aishwaryaraibachan_fc #aishwaryaraiboobs #aishwaryaraicannes #aishwaryaraibachchan_arb #aishwaryaraibacchan #aishwaryaraibachchanlover #aishwaryaraiatcannes #aishwaryaraifc #aishwaryaraihottest #aishwaryaraibachhan #aishwaryaraifans #aishwaryaraiatcannes2018 #aishwaryaraibachchan #aishwaryaraibachan #aishwaryaraiforever #aishwaryaraiqueen #aishwaryarai #abhishekbachchanfc #abhi̇shekbachchan #abhıshekbachchan #abhishekbachchannews #abhishekbachchanfanclub #abhishekbachchan #kapilsharma #comedynightswithkapil #thekapilsharmashow

A post shared by Bollyworld (@ibollyworld) on

ऐश्वर्या से उनकी शादी की सालगिरह के बारे में बात करते हैं कि वह मालदीव्स घूमने गए थे न?

इसके बाद कपिल, ऐश्वर्या से उनकी शादी की सालगिरह के बारे में बात करते हैं कि वह मालदीव्स घूमने गए थे न? इस पर ऐश्वर्या कहती हैं कि नहीं वो मालदीव्स अभिषेक के जन्मदिन पर गए थे, सालगिरह तो उन्होंने मुंबई में अपने घर पर ही मनाई थी। ऐश्वर्या के इस जवाब पर कपिल फिर चुटकी लेते हैं और कहते हैं कि ये बड़े लोग हैं बर्थडे मनाने मालदीव्स जाते हैं और एक हम लोग हैं मुंबई से थोड़ा दूर जाकर चिक्की खाकर आ जाते हैं।

Related Post

Raju Srivastava

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन पर मुख्यमंत्री धामी ने जताया शोक

Posted by - September 21, 2022 0
देहरादून। प्रसिद्ध हास्य अभिनेता राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) के निधन पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने शोक व्यक्त…